नीलक्कुयिल के इस एपिसोड में कौस्तुभम में लौट रही है रानी
नीलक्कुयिल के इस एपिसोड में कौस्तुभम में लौट रही है रानी
Share:

मलयालम के जाने माने सीरियल नीलकक्कयिल के अभी हाल ही में  एपिसोड में, कप्तान और बालन रानी के बारे में चर्चा करते हुए दिखाई देते हैं। इसके साथ बालन का सुझाव है कि आदि रानी को कौस्तुभम में लौटने का अनुरोध नहीं करना चाहिए। राधिलायम में, शरण रानी को मासी के मामले के बारे में जानकारी देने के लिए बुलाती है। वह रानी को लताड़ लगाता है कि वह उसे अच्छे से जवाब न दे। रानी, ​​जो पहले से ही घर के मुद्दों से परेशान थी, को आंखें फाड़ कर देखा जाता है।

यदि बात की जाए तो इसी बीच शरथ और राधमणि रानी से मिलते हैं। वे उससे आदि से तलाक लेने का कारण पूछते हैं। रानी जवाब देती है कि वह इसे सही समय पर बताएगी। बाद में, रानी इस बात को लेकर परेशान हो जाती है कि वह सभी को सच्चाई कैसे बताएगी कि कस्तूरी इसके पीछे का कारण है। वह इस बात पर भी हतप्रभ है कि आदि उसे नहीं समझ रहा है। अगली सुबह, रानी घर छोड़ने के लिए जाती है, अम्मा उसे रोकती है और उसे कौस्तुभम में लौटने की आवश्यकता होती है। वह रानी को आश्वासन देती है कि जल्द ही सब कुछ हल हो सकता है ।

इसके बाद में, रानी मंदिर जाती है और वहां सरोजिनी से मिलती है। वह उसके साथ कौस्तुभम लौटने का फैसला करती है। इस बीच, रानी ने अपने दोस्त के साथ स्वाति को नोटिस किया और उसे संदेह हुआ। रानी कौस्तुभम पहुंचती है और सभी को स्वाति के बारे में बताती है। यह सुनकर चंद्रमणि रानी पर भड़क जाता है। दूसरी तरफ, रानी को उकसाने के लिए अधूरी ने कस्तूरी के साथ अधिक करीबी होने का फैसला किया। वह कस्तूरी को गले लगाता है और उसके साथ प्यार करने का नाटक करता है। रानी इस पर ध्यान देती है और चकनाचूर हो जाती है।

'नमो' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, कुचेलन के रूप में प्रभावशाली नजर आ रहे है जयराम

फिल्म निर्माता लाल जोस का पांचवां सर्वश्रेष्ठ निर्देशन देखने लायक है

2020 में अपनी पहली फिल्म के शीर्षक को पेश करेंगे सुपरस्टार ममूटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -