'नमो' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, कुचेलन के रूप में प्रभावशाली नजर आ रहे है जयराम
'नमो' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, कुचेलन के रूप में प्रभावशाली नजर आ रहे है जयराम
Share:

मलयालम के जाने माने दिगज्ज मोलवुड अभिनेता जयराम को तो आप सभी जानते ही होंगे ,अभिनेता जयराम जो कभी अपने पारिवारिक नाटकों के लिए जाने जाते थे, अब खुद को सीमाओं में बदल रहे हैं और खुद को फिर से परिभाषित कर रहे हैं, अभी हाल ही में संस्कृत फिल्म ' नमो ' के लिए साइन अप किया गया है ।इसके अलावा  फर्स्ट लुक पोस्टर का आज मंजू वारियर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अनावरण किया जा रहा है ।

इसके अलावा जयराम फिल्म के लिए एक मेकओवर से गुजरे हैं। वही अभिनेता ने अपना सिर मुंडवा लिया गया है और एक सादी धोती पहनी हुई है, शॉल और रुद्राक्ष की चेन है। इसके अलावा यदि बात की जाए पोस्टर में जयराम हर कुचैलन में नजर आ रहे हैं। फिल्म के लिए अभिनेता ने 20 किग्रा बहाया।इसके अलावा  'नमो' में जयराम को एक पौराणिक चरित्र कुचलान की भूमिका में दिखाया जाएगा, जो भगवान कृष्ण का दोस्त है।

इसके अलावा विजेश मणि द्वारा निर्देशित, 'नमो' कुछ दिनों पहले फर्श पर चली गई थी और इसके अधिकांश भाग श्रीरंगपटना में शूट किए जाएंगे। ताल  नमो ’में एक प्रतिभाशाली तकनीकी चालक दल है, जिसमें प्रसिद्ध संगीतकार हरिप्रसाद चौरसिया शामिल हैं जो पृष्ठभूमि के स्कोर का प्रबंधन करते हैं, वही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संपादक बी लेनिन और एस लोकनाथन ने लेंस को क्रैंक किया है। अनूप जलोटा 'नमो' के लिए संगीत तैयार करेंगे। यदि बात की जाए इस फिल्म में अंजलि नायर, सनाया और मीनाक्षी भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

बिग बॉस कन्नड़ 7 : प्रियंका ने घरवालो को सिखाया कन्नड़, स्कुल डेज का मिला आनंद

बिग बॉस कन्नड़ 7: चंदन अचार को उनके खराब प्रदर्शन के कारण भेजा गया जेल

नीलक्कुयिल : कप्तान ने किये आदि से कई सवाल, जानिये क्या होगा आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -