बजट को लेकर राजग में फूट
बजट को लेकर राजग में फूट
Share:

ऐसा लगता है कि तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) केंद्र सरकार के आम बजट से नाराज है . बजट में आंध्र की हुई उपेक्षा के कारण इसी मुद्दे पर टीडीपी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को पार्टी की आपातकालीन बैठक बुलाई है.टीडीपी के एक सांसद ने यह जानकारी दी. राजग में फूट के संकेत मिलने लगे हैं.

गौरतलब है कि टीडीपी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू आज शुक्रवार को पार्टी की बैठक में यह तय करेंगे कि केंद्र और राज्य में एनडीए के साथ गठबंधन जारी रखा जाए या नहीं .वैसे भी चंद्रबाबू नायडू पहले ही इस बात के संकेत दे चुके हैं कि वह एनडीए से नाता तोड़ सकते हैं. इस विषय की गंभीरता को इस बात से भी समझा जा सकता है कि चंद्रबाबू नायडू ने इस बैठक को लेकर दिल्ली में गुरुवार को अपने सांसदों से टेलिकॉन्फ्रेंस के माध्यम से चर्चा की थी. इससे लगता है कि राजग में अब फूट होना निश्चित है.

इस बारे में टीडीपी के सांसद टीजी वेंकटेश ने स्पष्ट कहा कि हम बीजेपी के खिलाफ वॉर की घोषणा करने जा रहे हैं. तीन विकल्पों पहला एनडीए के साथ बने रहे, दूसरा हमारे सांसद इस्तीफा दें और तीसरा गठबंधन से बाहर निकल जाएं पर विचार किया जाएगा. रविवार को टीडीपी के संसदीय बोर्ड की बैठक में इस पर फैसला लिया जाएगा.केंद्रीय मंत्री विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री वाईएस चौधरी ने भी बजट को देखकर निराशा व्यक्त की है . ऐसे में लगता है कि राजग की इस फूट में और दल भी शामिल हो जाएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -