NDA विधायक ललन पासवान का कबूलनामा, कहा- लालू जी ने दिया था मंत्री पद का प्रलोभन

पटना: बिहार विधानसभा में स्पीकर पद के लिए चुनाव हो रहे हैं। इसी बीच राजद अध्यक्ष और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव का एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह NDA के विधायक ललन कुमार को मंत्री पद का लालच देकर बगावत करने के लिए उकसा रहे हैं। वहीं, जिस MLA को लालच दिया गया है, उन्होंने सजायफ्ता नेता के साथ बातचीत की बात को कबूल कर लिया है। 

NDA गठबंधन का हिस्सा JDU विधायक ललन पासवान ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार रात उन्हें फोन किया था और पार्टी से बगावत कर मौजूदा सरकार को अस्थिर करने की बात कही थी। MLA पासवान ने कहा कि, 'चुनाव जीतने के बाद निरंतर बधाई देने के लिए फोन आ रहे थे। ऐसे में मुझे लगा कि किसी का ऐसा ही फोन आया है, इसलिए मेरे पीए ने कॉल रिसीव किया। पीए ने कहा कि लालू जी बात करना चाहते हैं, फिर मैंने सोचा कौन लालू प्रसाद जी? उधर से बताया गया रांची से। तब मैंने उन्हें प्रणाम किया। फिर लालू जी ने बातचीत में कहा कि स्पीकर को गिराना है, फ़ौरन गिराना है। ऐसा करने पर तुमको मंत्री पद दिया जाएगा। हमने ऐसा करने से इंकार कर दिया।'  

वहीं, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर राज्य की NDA सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया। सुशिल मोदी ने मंगलवार को कहा कि लालू प्रसाद जेल से ही NDA विधायकों को फोन कर रहे हैं और उन्हें मंत्री पद का प्रलोभन दे रहे हैं। 

8 लाख करोड़ रुपए हुई एचडीएफसी बैंक की वैल्यूएशन

गुरुवार को बैंकों की देशव्यापी हड़ताल, आज ही निबटा लें अपने जरुरी काम

Paytm का सबसे बड़ा ऑफर! मिलेगी ये बेहतरीन सुविधा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -