NDA के डिनर में शामिल होंगे शिवसेना प्रमुख, अमित शाह ने भेजा निमंत्रण
NDA के डिनर में शामिल होंगे शिवसेना प्रमुख, अमित शाह ने भेजा निमंत्रण
Share:

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे नई दिल्ली में मंगलवार को भाजपा प्रमुख अमित शाह द्वारा आयोजित डिनर में शिरकत करेंगे. शिवसेना नेता संजय राउत ने इस बारे में जानकारी दी. विभिन्न एक्जिट पोलों में NDA की सत्ता में वापसी के पूर्वानुमान के साथ एनडीए के दिग्गज नेता भी इस डिनर में शिरकत करेंगे. आशा की जा रही है कि पीएम नरेंद्र मोदी भी इस दौरान मौजूद रह सकते हैं. 

राउत ने जानकारी देते हुए बताया है कि अमित शाह ने ठाकरे को इस डिनर में शामिल होने का न्योता भेजा गया है.  शिवसेना अध्यक्ष के साथ उनके पुत्र आदित्य ठाकरे और पार्टी के दिग्गज नेता सुभाष देसाई भी इसमें शिरकत करेंगे.  एनडीए की इस बैठक में बिहार के सीएम और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार, लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान भी उपस्थित रहेंगे. इससे पहले भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के दिग्गज नेताओं की बैठक होगी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उपस्थित रहेंगे. 

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे:- 

वहीं एनडीए की घटक दलों की भी मंगलवार को एक बैठक भी प्रस्तावित है.  2019 लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलने के पूर्वानुमान के बीच भाजपा ने अपने नेतृत्व वाले इस गठबंधन को और ज्यादा मजबूती देने तथा सरकार गठन के संबंध में विचार विमर्श के लिए मंगलवार की शाम को गठबंधन की सहयोगी पार्टियों के नेताओं की बैठक बुलाई है। 

विधायकों ने कहा दल बदलने के लिए दिया जा रहा है पद और पैसे का लालच : कमलनाथ

AAP ने सोशल मीडिया पर डाला फर्जी वीडियो, यूजर्स ने जमकर की खिंचाई

जब राजीव से इंदिरा ने पुछा, अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में क्यों नहीं बताते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -