भाजपा के खिलाफ बसों में आग लगवाने का आरोप, मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट
भाजपा के खिलाफ बसों में आग लगवाने का आरोप, मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता बिल संसोधन विवाद ओखला विधानसभा क्षेत्र में रविवार को हुए हिंसक प्रदर्शन को लेकर आम आदमी पार्टी  के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. मनीष सिसोदिया ने एक के बाद एक ट्वीट कर कुछ फोटो शेयर किए और भाजपा पर पुलिसवालों से बसों में आग लगवाने का आरोप लगाया. उन्होंने पूरे मामले की तुरंत निष्पक्ष जांच की मांग की.

जंहा मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि चुनाव में हार के डर से भाजपा दिल्ली में आग लगवा रही है. आम आदमी पार्टी किसी भी तरह की हिंसा के खिलाफ है. वहीं उन्होंने एक वीडियो को शेयर कर कहा कि देखें किस तरह पुलिस के संरक्षण में आग लगवाई जा रही है. उन्होंने लिखा कि बसों में आग लगने से पहले ये वर्दी वाले लोग पीले और सफेद रंग वाली केन से बसों में क्या डाल रहे हैं? ये किसके इशारे पर किया गया है? उन्होंने पूरी घटना को भाजपा की घटिया राजनीति बताया और भाजपा नेताओं से जवाब मांगा.

सूत्रों की माने तो इस बात पर गौर फ़रमाया गया है वहीं पार्टी से राज्यसभा सदस्य और दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी भी प्रकार के हिंसक आंदोलन का समर्थन नहीं करती है. सिंह ने कहा कि भाजपा जब-जब चुनाव हारने लगती है तो हिंसा का सहारा लेती है. इससे पहले ट्वीट कर सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई स्थान नहीं. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी ओछी राजनीति पर उतर आई है. चुनाव हारने के डर से झूठे आरोप लगाना भाजपाइयों का घटिया तरीका है. दिल्ली की कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ रही है. आम आदमी पार्टी संविधान में भरोसा रखती है हिंसा में नहीं. वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्डा ने कहा है कि AAP में हिंसा की कोई जगह नहीं है.

फ़िलिपींस में जबरदस्त भूकंप के झटके, दहशत में घरों से बाहर भागे लोग

कर्नाटका चुनाव: कैबिनेट विस्तार में हो सकती है, हो सकते हैं पांच उपमुख्यमंत्री

विवादित इस्लामिक प्रचारक ज़ाकिर नाइक को मालदीव ने नहीं दिया प्रवेश, कहा- नफरत फैलाने वालों...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -