राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल ने 2014 चुनाव की हार के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार,  कहा-‘कांग्रेस डूबी और हमें भी ले डूबी.
राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल ने 2014 चुनाव की हार के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, कहा-‘कांग्रेस डूबी और हमें भी ले डूबी.
Share:

मुंबई: राकांपा के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल द्वारा 2014 के चुनाव में पार्टी की हार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है की, ‘कांग्रेस डूबी और हमें भी ले डूबी.’ इस टिपण्णी पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने का प्रयास है. 

जानकारी के अनुसार, रविवार को विदर्भ क्षेत्र के अकोला में राकांपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा, ‘पिछले पांच वर्षों में सिर्फ कांग्रेस की वजह से उसके कार्यकर्ताओं और समर्थकों और राकांपा को भी भुगतना पड़ा है.’ महाराष्ट्र में महत्वपूर्ण स्थानीय निकाय चुनाव से पहले पटेल का बयान आया है. कांग्रेस-राकांपा गठबंधन ने राज्य पर 15 साल तक शासन किया.

पटेल ने कहा, ‘घोटाले वास्तव में घोटाले नहीं थे बल्कि कांग्रेस और पृथ्वीराज चव्हाण जैसे नेताओं की हमें बदनाम करने की साजिश थी.’ पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘वो खुद डूब गए, लेकिन हमें भी ले डूबे. लेकिन हम उतने कमजोर नहीं हैं. हम डूबेंगे नहीं, हम जानते हैं कि कैसे तैरा जाता है हम अपनी शक्ति के साथ वापसी करेंगे और हम साबित करेंगे कि राकांपा किसी से कम नहीं है.’ 

वही पटेल के इस बयां पर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एमपीसीसी प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा, ‘राकांपा में कुछ लोग इस तरह का बयान देते हैं क्योंकि वो (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी को खुश रखना चाहते हैं.’ सावंत ने कहा, ‘क्या वो (राकांपा) इस तरह का बयान इस डर से दे रहे हैं कि भाजपा सरकार उनके पिछले कुकृत्यों के खिलाफ कार्रवाई करेगी या कोई और कारण है.’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -