एकजुट होता विपक्ष, घिरी हुई सरकार... इस बीच अमित शाह से मिलेंगे शरद पवार

नई दिल्ली: संसद के मॉनसून सत्र से इतर मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली में एक अहम मुलाकात होनी है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और NCP के अध्यक्ष शरद पवार आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं. जानकारी के अनुसार, ये मुलाकात महाराष्ट्र में हाल ही में आई बाढ़ और उसके बाद उत्पन्न हुई स्थिति को लेकर हो रही है. हालांकि, दोनों बड़े नेताओं की मुलाकात कई नए संकेत भी दे रही है. 

बता दें कि शरद पवार ने पिछले महीने ही दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की थी. उस समय शरद पवार और पीएम मोदी के बीच लगभग एक घंटे तक चर्चा हुई थी. जिसके बाद महाराष्ट्र की सियासत को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई गई थीं. अब जब शरद पवार और अमित शाह की बैठक होने जा रही है, तब एक बार फिर महाराष्ट्र सहित केंद्रीय सियासत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. शरद पवार और अमित शाह की ये मुलाकात उस दिन हो रही है, जब मंगलवार सुबह ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विपक्षी पार्टियों को नाश्ते पर बुलाया था. 

लगभग 14 पार्टियां राहुल गांधी के न्योते पर इकट्ठा हुई थीं, जिसमें NCP भी शामिल थी. राहुल गांधी का प्रयास है कि पेगासस जासूसी मामले पर विपक्ष को एकजुट किया जाए और सरकार को घेरा जाए. ब्रेकफास्ट मीटिंग के बाद विपक्षी दलों के सांसद साइकिल मार्च निकलते हुए संसद तक पहुंचे थे.  

संसद पहुँच रहे हर सांसद को गेंहू की बाली दे रही हरसिमरत कौर, जानिए क्या है माजरा ?

मानसून सत्र में चल रहे हंगामे को लेकर भड़के प्रकाश जावड़ेकर, बोले- नकारात्मक राजनीति कर रहा है विपक्ष...

मानसून सत्र को लेकर पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- यह लोकतंत्र और नागरिकों का अपमान...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -