मानसून सत्र में चल रहे हंगामे को लेकर भड़के प्रकाश जावड़ेकर, बोले- नकारात्मक राजनीति कर रहा है विपक्ष...

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में राजनीतिक हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच विपक्षी दल पेगासस जासूसी विवाद तथा 3 कृषि कानूनों समेत अन्य मसलों पर संसद के दोनों सदनों में निरंतर हंगामा कर रहे हैं। भाजपा सांसदों की एक मीटिंग में प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष के इस बर्ताव को संसद, संविधान, लोकतंत्र तथा नागरिकों का अनादर बताया। वहीं भाजपा सांसद प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि विपक्ष राजनीति का बेहद खराब तथा नकारात्मक प्रदर्शन कर रहा है।

वही जावड़ेकर ने ट्वीट करते हुए बताया, ‘सदन चर्चा एवं फैसले के लिए ही होता है तथा सरकार के विपक्ष को समझाने की सारी कोशिश कारगर सिद्ध नहीं हुई क्योंकि विपक्ष अड़ियल रुख अपना कर बैठा है। उन्होंने आगे बताया, ‘विपक्षी दल नकारात्मक राजनीति का काफी खराब प्रदर्शन कर रहे है। पार्लियामेंट तीसरे सप्ताह भी नहीं चलने देना, लोगों की गढ़ी कमाई के 150 करोड़ रुपये तथा चर्चा का मौका गवाना यह लोकतंत्र का अनादर तथा विपक्ष का दिवालियापन है।

विपक्षी दल पेगासस जासूसी विवाद एवं तीन कृषि कानूनों समेत अन्य मसलों पर संसद के दोनों सदनों में निरंतर हंगामा कर रहे हैं। 19 जुलाई को जब से संसद का मानसून सत्र आरम्भ हुआ है, तब से ही विपक्ष निरंतर पेगासस तथा कृषकों के मसलों पर लोकसभा तथा राज्यसभा में लगातार विरोध कर रहा है। हालांकि इस विरोध के मध्य कुछ विधेयकों को पारित कर दिया गया है। मगर इसके अतिरिक्त सदन कोई भी अन्य अहम कार्य करने में असफल रहा है। संसद का यह मानसून सत्र 13 अगस्त को ख़त्म हो रहा है।

मानसून सत्र को लेकर पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- यह लोकतंत्र और नागरिकों का अपमान...

क्या Bigg Boss OTT का हिस्सा होंगी शहनाज गिल?, खुद किया खुलासा

प्रसिद्ध कथकली प्रतिपादक नेल्लीयोड वासुदेवन का हुआ निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -