कभी इस अभिनेता के प्यार में पागल थी नयनतारा
कभी इस अभिनेता के प्यार में पागल थी नयनतारा
Share:

साऊथ की टॉप अभिनेत्री नयनतारा को आज कौन नहीं जानता। वही 37 वर्ष की नयनतारा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई मलयालम फिल्म मनासीनाकाड़े से की थी। इसके बाद नयनतारा ने तमिल और तेलगु सिनेमा का रुख किया। 18 नवंबर 1984 को बेंगलुरू जन्मीं नयनतारा इस बार अपना 37 जन्मदिन बना रही है। नयनतारा का असली नाम 'डायना मरियम कुरियन' है। 

वही नयनतारा के पिता का नाम कुरियन कोदियात्तु और मां का नाम ओमाना कुरियन है। पिता के रिटायरमेंट के बाद नयनतारा का परिवार केरला में शिफ्ट हो गया। नयनतारा ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई यहीं से की। शायद आपको जानकारी न हो लेकिन एक फिल्म के लिए करोड़ों लेने वाली नयनतारा कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। नयनतारा को चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना था लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर किया था। खबरों का कहना है कि नयनतारा 'वेलइक्करन', इमइक्का नोडिगल, कोलाइथुर कालम, 'जय सिम्हा', 'कोको' जैसी मूवीज में काम किया है। फिल्म ‘आया’ में वह अपने किरदार से नयनतारा ने काफी सुर्खिया बटोरीं और इसके बाद उन्होंने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। नयनतारा ने अभी तक शादी नहीं की है। खबरों की मानें तो नयनतारा डायरेक्टर विग्नेश शिवन के साथ उन्होंने शादी रचा ली है। 

एक रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करना सभी एक्ट्रेस का सपना होता है लेकिन नयनतारा शाहरुख की फिल्म में काम करने से पहले तो मना कर दिया था, लेकिन अब खबरें है कि वह जल्द ही किंग खान की अपकमिंग मूवी जवान में दिखाई देने वाली है। बता दें कि नयनतारा ने सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में आइटम सॉन्ग करने से मना कर दिया था। शाहरुख की फिल्म में काम न करने के पीछे वजह यह बताई गई कि नयनतारा ने शाहरूख या रोहित शेट्टी की वजह से नहीं, बल्कि डांस गुरु प्रभुदेवा के कारण वह फिल्म छोड़ी थी।

'तुम मुझे बहुत खुशी देते हो...' काजल अग्रवाल ने बेटे को लेकर कही ये बात

माँ के बाद महेश बाबू के पिता का निधन, फूट-फूटकर रो रहे अभिनेता

माँ के जाने से टूटे महेश...अब पिता की हालत भी नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -