इसी साल शादी करने वाली है नयनतारा
इसी साल शादी करने वाली है नयनतारा
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नयनतारा को आज के समय में कौन नहीं जनता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  नयनतारा और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) की शादी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही है. अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टॉलीवुड के पॉपुलर कपल इसी साल नवंबर तक शादी करने वाले है. हालांकि अभी तक इन खबरों पर सुपरस्टार कपल ने अपनी ओर से कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन खबरें हैं कि दोनों इसी साल नवंबर तक बेहद सादे समारोह में शादी कर सकते है. इससे पहले ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि दोनों तमिलनाडु के एक मंदिर में शादी करने वाले है. कहा जा रहा है कि इनकी शादी ‘चट मंगनी पट ब्याह’ की तर्ज पर होने होने वाली है. ऐंसे में इन रिपोर्ट्स पर अब हमें आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अभी हाल ही में नयनतारा और विग्नेश शिवन के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबरें सोशल मीडिया पर छाने लगी थी. इन खबरों के बाद इस स्टार कपल के फैंस में बेचैनी हो गई थी. हालांकि बाद में तुरंत ही नयनतारा और विग्नेश शिवन के प्रवक्ता ने आधिकारिक बयान देकर इन खबरों का खंडन कर दिया था. उन्होंने बताया था कि दोनों बिल्कुल ठीक और स्वस्थ हैं. साथ ही कपल की ओर से प्रवक्ता ने उनके फैंस से ऐसी खबरों पर ध्यान न देने की गुजारिश की थी. 

4 साल से रिलेशनशिप में हैं नयनतारा और विग्नेश शिवन: नयनतारा और विग्नेश शिवन की पहली मुलाकात उनकी फिल्म ‘नानम राउडी धन’ के सेट पर हुई थी. इस फिल्म को निर्देशक विग्नेश शिवन ने ही डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हुआ और एक्ट्रेस कई रिश्तों में असफल होने के बाद दोबारा दिल दे बैठी थी. हालांकि दोनों ने ही अपना ये रिश्ता काफी दिनों तक मीडिया की सुर्खियों से बचाकर रखा था.

इन प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं नयनतारा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ सुपरस्टार नयनतारा इन दिनों विग्नेश शिवन की ही फिल्म ‘काठु वाकुला रेंदु काढ़न’ को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म में नयनतारा के साथ समांथा अक्किनेनी भी दिखाई देने वाली है. इसके अलावा उनके हाथ मुकुती अम्मन और रजनीकांत स्टारर फिल्म अन्नाथे भी है.

फादर्स डे पर पिता संग एक्ट्रेस नुसरत ने साझा की फोटो, लिखा ऐसा कैप्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अभिनेत्री रिया का बोल्ड लुक

स्टाइलिश लुक में नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -