फादर्स डे पर पिता संग एक्ट्रेस नुसरत ने साझा की फोटो, लिखा ऐसा कैप्शन
फादर्स डे पर पिता संग एक्ट्रेस नुसरत ने साझा की फोटो, लिखा ऐसा कैप्शन
Share:

एक्ट्रेस नुसरत फारिया बंगला सिनेमा में जाना माना नाम है. नुसरत फारिया के हॉट बंगला गानों से लेकर उनके बोल्ड फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. उनके कातिलाना लुक इंटरनेट पर वायरल होने के साथ साथ इतने आकर्षक होते हैं कि फैंस के हालत खराब हो जाती हैं. हाल ही में नुसरत फारिया ने इंस्टाग्राम पर फादर्स डे पर अपने पिता के साथ फोटो साझा की है. और इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- Friday phenomenal!

नुसरत फारिया खूबसूरत तो है ही और साथ ही उनके आउटफिट भी इतने कमाल के होते है कि लोग उन्हे देखकर तारीफों के पुल बांधने लगते हैं. उनका ये अनोखा अवतार फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देता है. बॉलीवुड में जिस तरह करीना कपूर अपनी जीरे फिगर के लिए मशहूर है उसी तरह नुसरत फारिया भी बंगला इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती है. जो भी उन्हे एक बार देखता है. अपने इंस्टाग्राम से फॉलो करना नही भुलता है. ये सारी बातें एना साहा की लोकप्रियता को दर्शाती है.

सोशल मीडिया पर नुसरत फारिया के पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही नुसरत फारिया अपनी कोई भी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है. फैंस बिना समय गवाए उस फोटो या वीडियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते है. साथ ही नुसरत फारिया के पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक व कमेंट करते हैं. इंस्टाग्राम पर एना साहा की फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियोज खूब देखे जाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Faria (@nusraat_faria) on

Lava का दमदार स्मार्टफोन जल्द होगा लांच

Samsung Galaxy M01s जल्द होगा लांच

सैमसंग के इन कीमत वाले स्मार्टफोन में मिलेगा S PEN का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -