चिंटू ने तांगे पर चढ़कर मनाया वेलेंटाइन डे, यह पोस्टर शेयर कर दिया फैंस का तोहफा

भोजपुरी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की बात ही निराली है. वे किसी भी फिल्म में होते हैं, धमाल होना लाजिमी होता है. हाल ही में उन्होंने वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया. चिंटू पर वेलेंटाइन डे की ऐसी खुमारी चढ़ी कि वे तांगे पर इस मौके को सेलिब्रेट करते नजर आये. बता दें कि दरअसल, उन्होंने अपनी आगामी फिल्म नायक का पोस्टर जरी किया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

चिंटू की पावनी के साथ तांगे पर यह तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है. चिंटू के साथ फिल्म में पावनी नजर आएगी. खास बात यह है प्रेम की खुमारी कुछ इस कदर झलक रही है कि वे तांगे पर अपनी हिरोइन पावनी के साथ रोमांटिक मूड में देखें जा सकते हैं. नायक का यह बेहद आकर्षक लग रहा है और लोगों को भी यह पोस्‍टर खूब पसंद आ रहा है.

जानकरी के मुताबिक़, ‘नायक’ को रमना मोगली डायरेक्‍ट कर रहे हैं और इसे लेकर उन्‍होंने बताया कि मुझे लगता है कि यह पोस्‍टर फिल्‍म के रोमांटिक एंगल को दिखाने वाली है और चिंटू के फैंस के लिए वेलेंटाइन गिफ्ट की तरह है. जबकि इस पर लीड एक्टर चिंटू ने कहा कि यह पोस्‍टर वाकई में बेहतरीन है. खा जा रहा है कि इसे हैदराबाद में शूट किया गया है और जल्द ही फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज होगा. बता दें कि रोची श्री मूवीज के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं

हनी सिंह और बादशाह को टक्कर दे रहा भोजपुरी रैपर, इंटरनेट पर रैप ने मचाया तहलका

यूपी-दिल्ली में तहलका मचा रही 'गैंगस्टर दुल्हनिया', निधि-गौरव ने जीता दर्शकों का दिल

'सइंया दगाबाज’ बनें निरहुआ, ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -