यूपी-दिल्ली में तहलका मचा रही 'गैंगस्टर दुल्हनिया', निधि-गौरव ने जीता दर्शकों का दिल

गौरव झा और निधि झा द्वारा अभिनीत भोजपुरी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया बिहार और झारखण्ड के 50 से अधिक सिनेमाघरों में धूम मचा चुकी है. वहीं अब यह फिल्म उत्तर प्रदेश में तहलका मचा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर-प्रदेश और दिल्ली में भी फिल्म 8 फरवरी को रिलीज़ कर दी गई है. यहां भी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर दुल्हनिया आज की कहानी को ध्यान में रखकर बनाई गई है और इस फिल्म की कहानी की पृष्ठ्भूमि युवती के सामान्य लड़की से गैंगस्टर बनने तक की बताई जा रही हैं. निधि झा ने इसमें अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया है. खास बात यह है कि निधि का गैंगस्टर वाला किरदार दर्शक वर्ग के दिलों में उतर चुका हैं.

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धीरे-धीरे सफलता के नए आयाम गढ़ रही है. इससे निर्देशक और निर्माता भी काफी कहसह नजर आ रहे हैं. नई कहानी, स्‍ट्रांग मैसेज, खूबसूरत गाने, नई तकनीक के साथ फिल्‍म का सुलझा प्रजेंटेशन फिल्‍म को बॉलीवुड फिल्‍म की तरह प्रस्तुत करता है. बता दें कि गैंगस्टर दुल्हनिया’ का निर्माण जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले कुमार विवेक द्वारा किया गया है. फिल्‍म ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ में गौरव झा और निधि झा मुख्य भूमिका में सभी का मनोरंजन कर रहे हैं. 

सेक्सी फिगर दिखाकर संभावना सेठ ने चुराए फैंस के दिल, यूट्यूब पर तहलका मचा रहा नया गाना

सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई आम्रपाली, 1 करोड़ बार देखा गया वीडियो

आम्रपाली का Belly डांस मचा रहा तबाही, हाथ में छड़ी लेकर निरहुआ ने किया यह काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -