पीरू झील में अभिनेत्री रिवेरा की तलाश में जुटा उनका परिवार, नहीं मिला कोई सुराग
पीरू झील में अभिनेत्री रिवेरा की तलाश में जुटा उनका परिवार, नहीं मिला कोई सुराग
Share:

हॉलीवुड सिनेमा जगत की फेमस अदाकारा नाया रिवेरा की तलाश में उनकी मां और भाई लगातार पीरू झील का सफर कर रहे हैं. दरअसल बीते दिनों अभिनेत्री रिवेरा अपने चार वर्ष के बेटे संग झील में नाव लेकर गई थीं जिसके बाद से वो वापस नहीं लौटी. इसके बाद में उनका बेटा ही नाव पर अकेला मिला था.  

एक सूत्र के मुताबिक, 'नाया की मां और भाई अभिनेत्री के गायब होने के बाद से हर दिन उन्हें झील में खोजने के लिए आ रहे हैं. ' शनिवार के दिन एबीसी प्रोडूसर अनास्तासिया विलियम्स ने एक पुरुष और महिला की तस्वीर ट्वीट की. इस पोस्ट के साथ प्रोडूसर ने ट्विटर पर लिखा, ये पुरुष और महिला नाया की मां और भाई हैं. जो हर रोज उनकी तलाश में जुटे हुए हैं. ' दूसरी तरफ अधिकारियों ने इसकी पुष्टि करते हुए बोला कि वे अभिनेत्री रिवेरा की तलाश जारी रखे हुए हैं. इस संबंध में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "नाया की खोज पीरू झील में जारी है. हम उनके मां और भाई की सहायता कर रहे हैं. हम आपको किसी भी अपडेट के बारे में साझा करते रहेंगे.

आपको बता दें की अधिकारियों ने पीरू झील में पानी के अंदर भी जाकर खोजबीन कर ली है. साथ ही अधिकारियों ने इसकी कुछ फुटेज शेयर की जिनमें वो पानी के अंदर कई सामानों को हटाते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इस दौरान अभिनेत्री रिवेरा के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका. शुक्रवार को वेंतुरा काउंटी के कप्तान एरिक बसचो ने एक समाचारदाता सम्मेलन में रिपोर्टर से कहा, "दुर्भाग्य से, वो अभी अभिनेत्री रिवेरा का पता नहीं चल पाया हैं. वे अभी भी अभिनेत्री की खोज कर रहे हैं. हमें यह नहीं पता कि रिवेरा अब से पांच मिनट बाद या पांच दिन के बाद मिलेगी. ' मालूम हो की अभिनेत्री रिवेरा को गुरुवार को मृत एलान कर दिया गया था, जिसके चार दिन बाद उनके चार वर्ष के बेटे जोसी को अकेले एक नाव पर पीरु झील के पास पाया गया था. इस संबंध में अधिकारियों ने बोला है कि जोसी अपनी मां के लापता होने के बाद भी अच्छे स्वास्थ्य में थे.

इस अभिनेता के साथ जल्द फिल्म निर्देशित करेंगे रूसो बंधु

16 हफ्ते पहले इस महिला को दी गई थी कोरोना की वैक्सीन, अब सामने आए ये परिणाम

ऐसी फिल्मे जिनको देखने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -