इस अभिनेता के साथ जल्द फिल्म निर्देशित करेंगे रूसो बंधु
इस अभिनेता के साथ जल्द फिल्म निर्देशित करेंगे रूसो बंधु
Share:

मार्वेल सिने यूनिवर्स की फिल्में 'एवेंजर्स' के आख्रिरी दोनों हिस्सों 'इंफिनिटी वॉर' और 'एंडगेम' का डायरेक्शन करने वाले रूसो बंधु इन फिल्मों के एक्टर्स का पीछा नहीं छोड़ना चाहते. मशहूर किरदार थॉर के कलाकार क्रिस हेम्सवर्थ के साथ नेटफ्लिक्स की मूवी 'एक्सट्रैक्शन' में काम करने के बाद वह 'स्पाइडर मैन' के एक्टर टॉम हॉलैंड के साथ फिल्म 'चेरी' का एलान कर चुके हैं.  

अब इस सीरीज का सबसे पुराने किरदार 'आयरन मैन' के अदाकार रॉबर्ट डॉनी जूनियर उनके रडार पर है. खबर है कि रूसो बंधु रॉबर्ट के साथ भी जल्द ही एक मूवी बनाने वाले हैं. मार्च के महीने में दुनिया भर में लागू लॉकडाउन के बाद भी रूसो बंधु घरों में बैठकर ही काम करने में जुटे हैं. हाल ही में उन्होंने एक साक्षतकार के दौरान बताया है कि वह जल्द ही रॉबर्ट डॉनी जूनियर के साथ भी एक प्रोजेक्ट पर काम आरंभ कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने इस प्रोजेक्ट के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी. उन्होंने इतना आवश्यक कहा कि यह हालात पर निर्भर करेगा. रूसो बंधु टॉम हॉलैंड के साथ तो पहले से ही एक ड्रामा फिल्म का एलान कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म भी पूरी हो चुकी है. इसके साथ ही वह 'स्पाइडर-मैन- फार फ्रॉम होम' के विलन जैक जिलेन्हाल के साथ भी एक फिल्म बना रहे हैं. 

वहीं, मार्वेल सिने यूनिवर्स की आगामी फिल्म 'ब्लैक विडो' की डायरेक्टर केट शॉर्टलैंड ने यह स्पष्ट कर दिया है कि इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन से फिल्म की दूसरी अभिनेत्री फ्लोरेंस पुघ का किरदार ज्यादा वजनदार होगा. केट ने कहा, 'हमने सोचा कि दर्शकों को इन किरदारों की मूल कहानी चाहिए. इसलिए हम ब्लैक विडो के अतीत में भी गए. हमें नहीं पता कि फ्लोरेंस पुघ का किरदार दर्शकों को कितना पसंद आएगा. हम यह जानते हैं कि वो अच्छा रहेगा किन्तु यह नहीं पता किस हद तक अच्छा रहेगा. बस यह मालूम है कि यहां से एक और नई कहानी जन्म होगा. '

16 हफ्ते पहले इस महिला को दी गई थी कोरोना की वैक्सीन, अब सामने आए ये परिणाम

ऐसी फिल्मे जिनको देखने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

कोरोना काल में सतर्कता से कार्डी बी ने मनाया बेटी का जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -