ऐसी फिल्मे जिनको देखने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे आप
ऐसी फिल्मे जिनको देखने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे आप
Share:

दोस्तों वैसे तो आप सभी ने हॉलीवुड और बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मे देखी होगी. लेकिन आज हम जिन फिल्मों के बारें में बताने जा रहे है आप उनकों देखे बिना नहीं रह पाएंगे. ये ऐसी फिल्मे है जिसमे थ्रिल और सस्पेंस आपको भरपूर देखने को मिलेगा. अगर हम बात करें मोबाइल फ़ोन की तो, आप इसके जरिए कई चीजों के बारें में जान सकते है. इतना ही नहीं इसके जरिए आप कई फिल्मों का लुफ्त ही उठा सकते है. क्यूंकि इसमें आपको जो देखना है वो आप सिर्फ एक क्लिक में देख सकते है. फिर वह कुछ भी हो जैसे- फिल्म या टीवी सीरियल. धीरे धीरे लोग बॉलीवुड फ़िल्मों से दूर होते जा रहे है और दूसरी जगह का सिनेमा देखना पसंद करते है. वहीं आज हम केवल हॉलीवुड फिल्मों की बातें करेंगे. क्यूंकि हॉलीवुड फिल्मों की बात ही अलग होती है. यदि हम एक नज़र जापानीज सिनेमा की और ले जाएं तो हम इंडियन रोमांटिक मूवीज बहुत पसंद करते है लेकिन बॉलीवुड में लास्ट अच्छी रोमांटिक कब बनी आपको याद भी नहीं होगा. इस लिए हम लेकर आ रहे है बेस्ट जापानी रोमेटिक फ़िल्मे जो आपको जरुर देखनी चाहिए.

1,778 Stories of Me and My Wife: यह कहानी एक लेखक की है, जिसमे वह अपनी पत्नी के कैंसर की बात जानकर उसे हमेशा ही खुश रखने के लिए हर दिन कोई न कोई कहानी लिखने का फैसला करते है. और जिसके चलते उन्होंने पत्नी के निधन से पहले 1 हजार से अधिक कहानी लिखी. 

Crying Out Love in the Center of the World: यह फिल्म जापानी फिल्मों में सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्मों से एक है, जिसमे रोमांस, और मेलोड्रामा का भरपूर मिश्रण है.  फिल्म Socrates in love नामक उपन्यास पर आधारित है.

Heavenly Forest: इस फिल्म का टाइटल एक लोकप्रिय उपन्यास से लिया गया, हेवनली फॉरेस्ट एक ऐसी फिल्म है जो रोमांस को अधिक कलात्मक दृष्टिकोण से दिखाई दी है. यह अधिकांश प्रेमकथा पर आधारित है, जिसमे एक कॉलेज के छात्र का दो लड़कियों के साथ रिश्ता हैं.

My Tomorrow, Your Yesterday: यह फ़िल्म एक समय यात्रा पर आधारित एक रोमंटिक फिल्मों से एक है. 20 वर्षीय तकाटोशी (फुकुशी) एक दिन ट्रेन (कोमात्सु) में ईमी से मिलती है और उसे देखते ही प्रेम करने लगता है.

My Girlfriend Is a Cyborg: वैसे तो आपको इस फिल्म का नाम सुनने में आपको अजीब लगेगा, लेकिन फिल्म वास्तव में अपेक्षित कहानी की तुलना में अधिक समृद्ध है.

कोरोना काल में सतर्कता से कार्डी बी ने मनाया बेटी का जन्मदिन

इस चीज को खरीदने का शोक रखते हैं गायक एड शिरीन

लॉकडाउन के पहले शादी के बंधन में बंधना इस अभिनेत्री के लिए रहा लकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -