नक्सलियों ने कर्मचारियों को पीटा, वाहनों को फूंक डाला
नक्सलियों ने कर्मचारियों को पीटा, वाहनों को फूंक डाला
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यात्रा के ऐन वक्त पर नक्सलियों ने बड़ा हमला बोलते हुये आगजनी और मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। नीतीश कुमार आज सोमवार को गया क्षेत्र में दौरा करने वाले है और वे यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

यात्रा के कुछ घंटे पूर्व ही रविवार की देर रात को नक्सलियों ने न केवल हमला बोला वहीं नीतीश के लिये की गई सुरक्षा बंदोबस्त की भी पोल खोल कर रख दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गया से बीस किलोमीटर दूर स्थित नक्सलियों ने सात से अधिक वाहनों को फूंक डाला। जिस स्थान पर नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया वह पैमार नदी के उपर बनने वाले रेलवे ब्रिज की साइट है।

बताया गया है कि नक्सलियों ने उस वक्त कर्मचारियों को घेर लिया जब वे साइट पर कार्य कर रहे थे। हथियारबंद नक्सलियों ने कर्मचारियों को तो पीटा ही वहीं वाहनों में आग भी लगा दी। बताया जाता है कि अब नक्सली रेलवे के ठेकेदार की भी तलाश कर रहे है, ताकि उससे मोटी रकम वसूली जा सके।

सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच की। पुलिस ने बताया कि रेलवे पुल का निर्माण एसपी मलिक कंपनी की ओर से किया जा रहा है। कर्मचारियों ने पुलिस अधिकारियों को वह पर्चा भी दिया है, जिसमें नक्सलियों ने ठेकेदार से राशि वसूलने की धमकी दी है।

बिहार में नक्सली हमला, लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -