औरंगाबाद में जारी है नक्सलियों का विरोध, फिर जलाई जेसीबी

Mar 14 2019 01:49 PM
औरंगाबाद में जारी है नक्सलियों का विरोध, फिर जलाई जेसीबी

औरंगाबाद : जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात हथियारबंद नक्सलियों ने एक सड़क निर्माण के कार्य में लगी दो जेसीबी मशीनों को फूंक दिया।पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि 18 से 20 की संख्या में नक्सलियों के एक दस्ते ने चिरैया गांव में धावा बोल दिया और वहां सड़क निर्माण कार्य में लगी दो जेसीबी मशीनों में आग लगा दी। 

Vivo Carnival : कुल 14,800 रुपये का डिस्काउंट, कंपनी के सबसे तगड़े फोन हैं कतार में...

इस तरह किया आग के हवाले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान नक्सलियों ने वहां मजदूरों के साथ मारपीट की और सभी को एक कमरे में बंद कर फरार हो गए। मदनपुर के थाना प्रभारी ने बताया कि सड़क निर्माण का कार्य स्थानीय ठेकेदार द्वारा कराया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है व मामले की छानबीन की जा रही है। 

गुजरात के राजकोट में प्रतिबंधित 'पबजी' खेलते धराये 10 युवक

पहले भी हो चुकी है घटनाएं 

जानकारी के अनुसार इस घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन आशंका व्यक्त की जा रही है कि नक्सलियों ने लेवी (रंगदारी) नहीं मिलने के कारण इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस नक्सलियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है। बता दें इससे पहले भी नक्सली इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुके है. पहले भी कई बार सड़क निर्माण में लगी जेसीबी और अन्य गाड़ियों में ऐसी ही आग लगाई गई थी.

बोल्ड सीन से चर्चाओं में आईं अन्वेशी जैन अब होंगी इस वेब सीरीज का हिस्सा

बाइक को बचाने में पलटी यात्री बस, 4 की मौत कई घायल

सैलरी 50 हजार रु, इस तरह आज ही करें अप्लाई