सिपाही ने कहा, नवाजुद्दीन के साथ एक फोटो खिंचवाने दो तभी छोडूंगा...
सिपाही ने कहा, नवाजुद्दीन के साथ एक फोटो खिंचवाने दो तभी छोडूंगा...
Share:

बॉलीवुड की कुछ चर्चित फिल्मे रमन राघव 2.0, मांझी : द माउंटेन मैन तथा इसके साथ ही साथ कुछ और भी फिल्मो मे अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाले दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिनकी चर्चित व आगामी फिल्म जिसका नाम है ‘बाबुमोशाय बंदूकबाज’ इस फिल्म का एक शानदार जानदार व वजनदार पोस्टर व टीजर भी रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे कि, जिसमे हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक अलग ही डिफरेंट लुक नजर आ रहा है.

अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर खुद नवाज ने ही इस टीजर को रिलीज किया है. बता दे कि, फिल्म में नवाज बाबू नाम के लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे. ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में नवाज एक शूटर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी नवाज के दोस्तों, दुश्मनों, उसके प्यार और बदले के इर्द-गिर्द घूमती है. अभी हाल ही में फिल्म के निर्देशक कुषाल नंदी ने अपनी फिल्म से जुड़े एक रोचक किस्से को याद करते हुए दोहराया कि, 'जब हम फिल्म कि शूटिंग के चलते सुबह सुबह 4 बजे से 5 घंटे के लिए ट्रेन में शूटिंग कर रहे थे तो हमने वहां पर टिकट कलेक्टर को देखकर अपना कैमरा वगैरह छिपा लिया था.

लेकिन बाद में सादे कपड़ों में एक सिपाही ने हमें पकड़ लिया और हमें तभी छोड़ा जब उसने नवाजुद्दीन के साथ एक फोटो नहीं खिंचवा ली.' बता दे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो के देखा जावे तो अपनी इस फिल्म के साथ ही साथ अपनी एक और फिल्म में व्यस्त है. जी हाँ बता दे कि नवाज श्रीदेवी संग अपनी एक और फिल्म जिसका नाम है 'मॉम' में भी खासा व्यस्त है.  

 

शौच करना है तो भाई बंद करो फिर खूटी...

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की यह तस्वीर हुई Leak

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -