पूरा बॉलीवुड रंगभेद पर नवाजुद्दीन के साथ
पूरा बॉलीवुड रंगभेद पर नवाजुद्दीन के साथ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के संग 'मुन्ना माइकल' व साथ ही साथ अपनी एक और फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' के चलते अपनी अदाकारी में दमदार अभिनय की छाप को छोड़ने वाले है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'मुन्ना माइकल' 21 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. तो वही उनकी फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' भी खासा सुर्खियों में है.

जी हां बता दे की इस फिल्म में भी हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का शानदार अभिनय देखने को मिलने वाला है जिसकी आशा दर्शक उनसे करते आए है. वैसे भी देखा जाए तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अदाकारी के क्या कहने है वह एक चलती फिरती अदाकारी की दुकान है. तथा ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसमे की नवाज भाई ने अपना दमदार अभिनय को ना दर्शाया हो.नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रख पाना इतना आसान नहीं था.

अब से पहले उन्हें अक्सर ही उनके रंग-रूप को लेकर ही आंका जाता और लोग उन्हें बतौर ऐक्टर लेने से साफ इनकार कर देते. जिसके लिए उन्होंने अपने एक ट्वीट में जमकर उन लोगो की क्लास लगाई जो उनके अदाकारी पर सवालिया निशान लगाते थे. जी हां नवाज भाई ने ट्विटर पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में कहा है, 'मुझे यह एहसास दिलाने के लिए शुक्रिया कि मैं किसी गोरे और हैंडसम के साथ काम नहीं कर सकता, क्योंकि मेरा रंग डार्क है, मैं दिखने में भी अच्छा नहीं, लेकिन मैंने कभी उन चीजों पर फोकस ही नहीं किया.' वैसे नवाजुद्दीन का यह ट्वीट किनकी ओर इशारा है, फिलहाल इसके बारे में उन्होंने कोई चर्चा नहीं की है, लेकिन नवाजुद्दीन का यह ट्वीट उन सबके मुंह पर भी एक कड़ा तमाचा है, जिन्होंने उनके लुक्स और रंग को तवज्जो देते हुए कभी उन्हें काम देने से इनकार कर दिया था.

तथा उनके इस बयान के बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू व नंदिता के साथ साथ पूरा बॉलीवुड ही नवाजुद्दीन की बातो का समर्थन कर रहा है. अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि हम रंग के इतने भूखे हैं कि गोरे होने वाली क्रीम बेचते हैं. तो वही नंदिता ने कहा कि, 'त्वचा देखभाल से जुड़े हर उत्पाद में त्वचा को गोरा करने वाला तत्व होता है.

काली त्वचा वालों को अक्सर यह महसूस कराया जाता है कि वे अपूर्ण हैं और ऐसा बचपन से ही होता है. मैं नवाजुद्दीन के करियर में आई चुनौतियों को समझ सकती हूं. यहां 10 वर्षों के संघर्ष के बाद वह इस पक्षपात से उबर पाए हैं.' 
 
लता मंगेशकर के गाने सुनकर हिंदी के उच्चारण सीखे हैं, ट्रिपे गारियल

'रागदेश' की विशेष स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -