यह मशहूर अभिनेता बनेगा हीरोपंती 2 में विलेन, नाम सुनकर उड़ेंगे आपके होश

अपनी एक्टिंग से लेकर अपनी फिटनेस तक के लिए मशहूर होने वाले टाइगर श्रॉफ को आज कौन नहीं जानता। टाइगर ने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। आज उनके लाखों फैंस हैं जो उनकी आने वाली फिल्मों का बेताबी से इंतज़ार करते हैं। टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी और अब वह इस फिल्म के सीक्वल 'हीरोपंती 2' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। जी दरअसल, फिल्म में एक और अभिनेता की एंट्री होने जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

मिली जानकारी के तहत 'हीरोपंती 2' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी दिखाई देने वाले हैं। खबर है कि वह फिल्म में नेगेटिव किरदार करेंगे। जी दरअसल वह फिल्म में विलेन बनने वाले हैं। आप जानते ही होंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ग्रे रोल करने में महारत हासिल है। ऐसे में फिल्म में उनकी और टाइगर श्रॉफ भिंडत देखना बड़ा रोमांचक होने वाला है। वैसे 'हीरोपंती 2' का पहला शेड्यूल पूरा हो गया था। फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं, जो टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' और 'बागी 3' में डायरेक्ट कर चुके हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया दिखाई देने वाली है और फिल्म 'हीरोपंती 2' सिनेमाघरों में 3 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को पहले 16 जुलाई 2021 को रिलीज किया जाने वाला था और फिल्म 'हीरोपंती 2' को साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा टाइगर 'बागी 4' और 'रैंबो' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं।

आज है श्री गणेश संकष्टी चतुर्थी व्रत, जानिए शुभ और अशुभ मुहूर्त

यास तूफान के कारण मनुष्यों के साथ-साथ जहरीलें सांप भी निकले घर से बाहर, पानी में तैरते आए नजर

पीएम मोदी ने की टीआरएस सांसद संतोष की 'ग्रीन इंडिया चैलेंज' पहल की तारीफ, कहा- बेहद ख़ुशी हुई...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -