Video: नवाजुद्दीन के पास जाने से फैंस को रोक रहे थे बॉडीगार्ड्स, एक्टर ने किया दिल छू लेने वाला काम
Video: नवाजुद्दीन के पास जाने से फैंस को रोक रहे थे बॉडीगार्ड्स, एक्टर ने किया दिल छू लेने वाला काम
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सादगी के लिये भी मशहूर होने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। जी हाँ और आज तक कई ऐसे मौके आये हैं जब नवाजुद्दीन ने अपनी सादगी का परिचय दिया है। अब हाल ही में एक बार फिर नवाजुद्दीन का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिससे साबित हो रहा है कि वह सभी के दिल में क्यों बसे हैं? जी दरअसल यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में आप नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपने फैंस के साथ फोटोज क्लिक कराते हुए देख सकते हैं। जी हाँ और नवाजुद्दीन के लिये उनके फैंस क्या मायने रखते हैं ये तब पता चला जब उन्होंने बॉडीगार्ड को मना किया कि वो उनके फैंस को ना रोकें। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नवाजुद्दीन वेन्यू से बाहर निकलते दिखाई देते हैं और इस दौरान एक्टर को बाहर आता देख उनके पास फोटो क्लिक कराने वालों की भीड़ जमा हो जाती है। वहीँ इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी को प्रोटेक्ट करने के लिये बॉडीगार्ड फैंस को उनके पास आने से रोकते हैं। हालाँकि बॉडीगार्ड अपना काम कर रहे थे लेकिन नवाजुद्दीन भी फैंस का प्यार देख रहे थे।

उसके बाद उन्होंने सारी सेक्योरिटीज को इग्रोर करते हुए फैंस को उनके पास आने की परमिशन दी और उनकी यही अद हर दिल जीत जीतती दिख रही है। वैसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यही बड़प्पन बता रहा है कि लोग उन्हें इतना प्यार और सम्मान क्यों देते हैं? अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो नवाजुद्दीन हाल ही में रिलीज हुई 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) में नजर आये थे। जल्द ही वह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में दिखाई देने वाले हैं।

एक्सरसाइज के चक्कर में अस्पताल पहुंचे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर बोले- 'कुछ भी ओवर नहीं करना चाहिए'

अस्पताल में भर्ती हुए किली पॉल, अज्ञात लोगों ने किया था चाकू से हमला

आज भी अपने फैंस के दिलों में राज करते है सत्यजीत रे, इस फिल्म से मिली थी कामयाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -