इनके लिए तो में झाड़ू भी लगाने को तैयार हूँ.....
इनके लिए तो में झाड़ू भी लगाने को तैयार हूँ.....
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शामिल अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिन्हे एक्टिंग के मामले में बॉलीवुड की सबसे दिग्गज शख्सियतों में जाना जाता रहा है. आपको बता दे कि यह चर्चा तो पहले से थी कि नवाज और अनुराग की जोड़ी जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली है। देखा जाए तो एक अपराधी की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ ज्यादा ही बेहतर तरीके से निभाते हैं। तथा फिल्म 'रमन राघव 2.0' में हमे नवाज का एक अलग ही रूप देखने को मिला है।

बता दे की अनुराग कश्यप की फिल्म 'रमन राघव 2.0' में अपने कुख्यात सीरियल किलर के किरदार के लिए प्रशंसा बटोर रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि उनके लिए इस किरदार में ढलना उनके लिए आसान नहीं था। अभिनेता ने कहा कि उनके लिए फिल्म का अनुभव काफी परेशान कर देने वाला था।

शूटिंग के वक्त एक समय ऐसा था, जब सही और गलत लाइनों के लिए बीच उलझन हो जाती थी। तथा सुनने में आया है कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने एक बयान में कहा है कि वह बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है. उन्होंने कहा कि यहाँ तक कि में अनुराग के लिए झाड़ू भी लगा सकता हूँ. अनुराग के साथ में काम करने को लेकर नवाज ने कहा कि उनके साथ काम करने पर खुशी और आत्मविश्वास से भर जाता हूं और लगता है कि दुनिया का सबसे अच्छा अभिनेता हूं. मैं अनुराग के लिए कुछ भी करूंगा. यहां तक कि झाड़ू भी लगा लूंगा''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -