Kiss देने में नर्वस था, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Kiss देने में नर्वस था, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के संग 'मुन्ना माइकल' व साथ ही साथ अपनी एक और फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' के चलते अपनी अदाकारी में दमदार अभिनय की छाप को छोड़ने वाले है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'मुन्ना माइकल' 21 जुलाई को रिलीज हो रही है. तो वही उनकी फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' भी खासा सुर्खियों में है. जी हां बता दे की इस फिल्म में भी हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का शानदार अभिनय देखने को मिलने वाला है जिसकी आशा दर्शक उनसे करते आए है.

अब जब नवजुद्दीन की फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' के बारे में बात हो रही है तो बता दे की इस फिल्म में भी हमे नवाज भाई एकदम बोल्ड अंदाज में भी नजर आने वाले है. फिल्म में वह भरपल्ले अभिनेत्री के संग में लिपलॉक किस को अंजाम दे रहे है. जी हाँ बता दे कि, इस फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर नवाजुद्दीन ने लिपलॉक और इंटिमेट सीन के बारे में भी खुलकर बात की.

उन्होंने बताया कि किसिंग और इंटिमेट सीन के बाद कैसा लगा. नवाजुद्दीन हर किरदार को बहुत ही सिद्दत और लगन से निभाते हैं तो वह इस सीन को कैसे छोड़ सकते थे. नवाज से जब ये पूछा गया कि वह किसिंग सीन देते समय आप क्या महसूस कर रहे थे. इसपर नवाज का जवाब बेहद चौंकाने वाला था. नवाज ने जवाब में कहा, ‘किसिंग सीन देते समय मै काफी नर्वस था. क्योंकि ये मेरा पहला लिप किस है. ऐसा मैंने अपने करियर में पहले कभी नहीं किया. लेकिन थोड़ी देर के बाद मै एन्जॉय करने लगा.    

 

एकदम पका फल नजर आ रही वाणी...

अमिताभ ने कहा, 'AAP' का 'विश्वास' तो 'झूठा' निकला....

ईशा गुप्ता ने अपने गुप्त फोटो सभी के बीच परोसे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -