अमिताभ ने कहा, 'AAP' का 'विश्वास' तो 'झूठा' निकला....
अमिताभ ने कहा, 'AAP' का 'विश्वास' तो 'झूठा' निकला....
Share:

इसमें कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ख़ासतौर पर ट्वीटर से उनका काफी गहरा लगाव हैं. सोशल मीडिया के जारी अमिताभ अपने फेंस के साथ हमेशा जुड़े रहना चाहते हैं. यहाँ वह अपनी निजी जीवन की कुछ बाते भी अपने फेंस के साथ शेयर करते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर जहाँ एक तरफ आपको अपने विचारों को खुल कर रखने की आज़ादी मिलती हैं तो वही दूसरी और इसके कुछ नुक्सान भी हैं.

तथा अबकी बार बिग बी ने पहली बार आप पार्टी के दिग्गज नेता कुमार विश्वास पर कटाक्ष करते हुए उन्हें कोर्ट का लीगल नोटिस भेजा है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि, बुधवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास को लीगल नोटिस भेजा.

जानकारी के मुताबिक अमिताभ ने विश्वास द्वारा हरिवंश राय बच्चन की एक कविता गाने और यू ट्यूब पर अपलोड करने के लिए उन्हें नोटिस भेजा है. बिग बी ने आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास को टैग करते हुए ट्वीट किया था - 'ये कॉपीराइट का उलंघन है. हमारा लीगल डिपार्टमेंट इस बात की सुध लेगा.' आपको बता दें कि कुमार विश्वास ने 'नीड़ का निर्माण' नाम से ये कविता गाई थी, जिसे उन्होंने यूट्यूब पर अपलोड किया. अमिताभ की टीम ने पूछा है कि इस कविता को गाकर कुमार ने कितने पैसे कमाए हैं, उसकी जानकारी दें.

पहले कटप्पा ने 'बाहुबली' को मारा और अब 'ढिंचैक पूजा' को…

प्रियंका के साथ हुई अश्लील हरकत...यह देखिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -