नवाजुद्दीन का देखिये यह नया अवतार......
नवाजुद्दीन का देखिये यह नया अवतार......
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान जो की फिल्मो से अपनी दुरी बना अभी फ़िलहाल फिल्मो के क्षेत्र में व्यस्त है व जल्द ही सोहेल खान की आने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. खबरों के मुताबिक फिल्ममेकर सोहेल खान की फिल्म 'फ्रीकी अली' में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आने वाले है. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान, अरबाज और सोहेल तीनों ही मौजूद रहेंगे. 'फ्रीकी अली' सोहेल खान प्रोडक्शन की फिल्म है और इसे डायरेक्ट भी सोहेल ने ही किया है।

तथा अब एक बार फिर से हमे नवाजुद्दीन के बारे में कुछ सुनने को मिल रहा है कि जल्द ही हमे  नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म "मुन्ना माइकल' में लीड रोल निभाएंगे। वे इसमें एक डांस स्टूडेंट के रोल में हैं। इसके लिए उन्हें डांस सिखाने की जिम्मेदारी टाइगर श्रॉफ को दी गई है। गौरतलब है कि अब तक की फिल्मों में नवाज सिर्फ एक्टिंग ही करते नजर अाए हैं, लेकिन इस फिल्म में उनका नया अवतार दिखेगा।

ये एक लव ट्राइंगल स्टोरी है, जिसके वे भी हिस्सा हैं। नवाज कहते हैं, ‘किसी भी फिल्म की सबसे अच्छी बात यह होती है कि उसके जरिए मुझे कुछ नया हुनर सीखने को मिलता है। सोहेल खान की फिल्म के लिए मैंने गोल्फ सीखा, सार्थक दासगुप्ता की फिल्म के लिए क्लासिकल म्यूजिक और अब सब्बीर खान की फिल्म के लिए डांस सीख रहा हूं। दरअसल, फिल्म मेकिंग सीखने और सिखाने की एक प्रक्रिया है।’ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -