नवाज शरीफ का बड़ा बयान, कहा- मरियम के साथ अगर कुछ भी हुआ तो...
नवाज शरीफ का बड़ा बयान, कहा- मरियम के साथ अगर कुछ भी हुआ तो...
Share:

इस्लामबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने बोला  कि उनकी बेटी मरियम नवाज को देश के बड़े सैन्य अधिकारियों द्वारा धमकी दी जी रही है। नवाज ने बोला कि अगर उनकी बेटी के साथ अगर कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार पीएम इमरान खान और तीन शीर्ष सेनापति होने वाले है। जंहा इस बात का पता चला है कि लंदन से एक वीडियो संदेश में, PML-N सुप्रीमो ने बोला कि उन्होंने (सैन्य प्रतिष्ठान) धमकी दी है कि अगर वह (सैन्य) उनके विरुद्ध नहीं रुकी तो वे मरियम को मार देंगे।

मिली जानकारी के अनुसार 71 वर्षीय नवाज़ शरीफ ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो में बोला, 'सबसे पहले ने कराची के होटल के कमरे का दरवाज़ा तोड़ा जहां मरियम ठहरी थी। अब उसे धमकी दे रहे हैं कि अगर वह नहीं रुकी तो उसको जान से मार दिया जाएगा। अगर बेटी के विरुद्ध कुछ भी होता है कि पीएम इमरान खान, सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा, आईएसआई के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल फैज़ हमीद और जनरल इरफ़ान मलिक इसके जिम्मेदार होंगे।'

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि नवाज़ शरीफ नवंबर 2019 से लंदन में हैं। लाहौर उच्च न्यायालय ने उन्हें चिकित्सा आधार पर चार  हफ्ते के लिए जमानत देने के उपरांत खान सरकार ने उन्हें देश छोड़ने की अनुमति दी थी। वहीं वह अल-अजीजिया मिल्स भ्रष्टाचार केस में लाहौर की कोट लखपत जेल में 7 वर्ष कैद की सजा काट रहे हैं।

Fifa World Cup: भारतीय फुटबॉल टीम क़तर में खेलेगी अपने तीनों मैच

निवेश को बढ़ावा देने के लिए सरकार लॉन्च करेगा 'आत्मनिर्भर निवेशक मित्रा' पोर्टल

बॉलीवुड जगत में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, अब ये मशहूर अभिनेता हुआ संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -