नवाब मलिक का एक और बड़ा धमाका, बोले- फैशन टीवी का हेड काशिफ खान है ड्रग माफिया...
नवाब मलिक का एक और बड़ा धमाका, बोले- फैशन टीवी का हेड काशिफ खान है ड्रग माफिया...
Share:

आर्यन खान केस में नवाब मलिक ने एक और बड़ा दावा किया है। उन्होंने बताया है कि मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी में सम्मिलित दाढ़ी वाला फैशन टीवी का हेड काशिफ खान है। यही ड्रग माफिया समीर वानखेड़े का फ्रेंड है, जो देशभर में ड्रग बेचता है तथा सेक्स रैकेट चलाता है। उन्होंने बताया कि मुंबई क्रूज पार्टी में 6 बजकर 23 मिनट का एक वीडियो मेरे समीप है। उसमें काशिफ खान अपनी मासूका के साथ नाच रहा था। नवाब मलिक ने बताया कि मुंबई क्रूज पार्टी में कई आयोजन किए गए थे। इसमें एक आयोजन काशिफ खान का भी था। वह भारत भर में कई प्रोग्राम आयोजित करता है, इन इवेंट में ड्रग का धंधा होता है। 

वही नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े काशिफ खान को काफी वक़्त से बचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कई NCB अफसरों ने मुझे बताया कि वह काशिफ खान पर कार्रवाई करना चाहते हैं, मगर समीर वानखेड़े उन्हें रोक देते हैं तथा कार्रवाई से इंकार करते हैं। वही ट्विटर पर समीर वानखेड़े एवं उनकी पहली वाईफ की शादी की फोटोज शेयर करने के पश्चात् आरोप में घिरे नवाब मलिक ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि उन्होंने बिना अनुमति कुछ भी नहीं किया है।

साथ ही उन्होंने बताया कि मेरे पास रात दो बजे ये फोटोज आई थीं। फोटो भेजने वाली महिला ने ही मुझसे कहा था कि वह इन्हें सार्वजनिक करें। मलिक ने बताया कि उन्होंने उनकी वर्तमान पत्नी क्रांति रेडकर के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। नवाब मलिक ने कहा कि उन्होंने दोबारा NCB डीजी को चिट्ठी लिखी है। अपील की है कि 26 मामलों को बंद न किया जाए। उनकी तहकीकात हो और जो बेगुनाह हैं उन्हें इंसाफ मिले।

मानहानि मामला: आज कोर्ट में दर्ज होगा राहुल गाँधी का बयान, अदालत ने दिया हाजिर होने का आदेश

आज योगी के राज्य में होंगे शाह, फूकेंगे यूपी चुनाव का बिगुल

वाहन के आसपास जमा हुए मदुरै में शशिकला के समर्थक, जानिए क्यों...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -