पवन सिंह का नया भोजपुरी देवी गीत रिलीज, मिले लाखों व्यूज

पवन सिंह का नया भोजपुरी देवी गीत रिलीज, मिले लाखों व्यूज

कल से पावन शारदीय नवरात्रि का आरम्भ हो चूका है। नवरात्रि आते ही मंदिरों में मां के जयकारे तथा सांग्स की गूंज सुनाई देने लगी है। माहौल कैसा भी हो, किन्तु जब तक खुशियों के रंग में भोजपुरी सांग्स का तड़का न लगे तब तक फेस्टिवल का रंग थोड़ा फीका रहता है। नवरात्रि के अवसर पर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपने प्रशंसक के लिए एक नया सांग लेकर आ गए हैं। सांग के बोल ग्यारह रुपईया हैं। इस सांग को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लाखो व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

वही पवन सिंह ने इस सांग को फिलहाल अभी केवल ऑडियो वर्जन पर रिलीज किया है यदि पवन सिंह की टीम की ओर से कहा गया है कि यदि प्रशंसक वीडियो वर्जन की डिमांड करते हैं तो इसके बारे में सोचा जाएगा। ग्यारह रुपईया सांग को आवाज स्वयं पवन सिंह तथा प्रियंका सिंह ने दी है। यह भोजपुरी देवी गीत SRK MUSIC चैनल में रिलीज किया गया है।

आपको बता दें कि इससे पूर्व सावन के माह में भी पवन सिंह ने कई सारे भक्ती सांग प्रशंसकों के लिए रिलीज किए थे। पूरे सावन महीने में उनके सांग्स ने सोशल मीडिया में बहुत धूम मचाया था। अब जब नवरात्रि का त्यौहार आरम्भ हो चुका है तो प्रशंसकों को आशा है कि आगामी कुछ दिनों में पवन सिंह कुछ तथा भक्ती सांग लेकर आएंगे। पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़े चेहरे के तौर पर गिने जाते हैं। उनके सांग्स में करोड़ों की संख्या में व्यूज आते हैं। प्रशंसक पहले से ही उनके सांग्स की बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। अब दिवाली तक पवन सिंह के सांग जबरदस्त धमाल मचाने वाले हैं।

कोरोना को मात देकर वर्कआउट करती नज़र आई तमन्ना भाटिया

पवन सिंह ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ मचाया धमाल, वीडियो हो रहा है वायरल

खेसारी लाल के इस गाने से मचा कोहराम, देंखे वीडियो