निमरत खैरा ने शेयर किया अपने गाने का BTS वीडियो
निमरत खैरा ने शेयर किया अपने गाने का BTS वीडियो
Share:

पंजाब में अपने गानों और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली निमरत खैरा ने हाल ही में अपने गाने का BTS वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में उनका गाना रिलीज़ हुआ था. उनके उस गीत का नाम 'सोहने सोहे सूट' था. अपने इस गाने की सफलता के लिए वह इन दिनों खुशियां मना रहीं हैं. इस समय उनका गाना फैंस के बीच काफी हिट हो रहा है और सभी इसे पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrat Khaira (@nimratkhairaofficial) on

अब हाल ही में अभिनेत्री सह गायिका ने अपने इस गीत के BTS वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया हैं. आप देख सकते हैं वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है, 'Behind the scenes “sohnesohnesuit”.... Jo menu jande aa they know k i can’t walk in heels i like to wear “chappals” everywhere' वैसे इस गाने को लोग इस समय वैसे ही बहुत प्यार दे रहे हैं और अब इसके मेकिंग वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस गाने को और पसंद कर रहे हैं. इस मेकिंग वीडियो में वह अपने गाने के लिए हील्स ट्राय करती हुई नजर आईं हैं.

इसी के साथ वह शूट के सदस्यों से बात करती हुई दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने वीडियो को कैप्शन बहुत बेहतरीन दिया है. अब बात करें काम के बारे में तो निमरत खैरा दिलजीत दोसांझ के साथ 'जोड़ी' नामक फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म के बारे में कहा गया था कि यह इसी साल 26 जून को स्क्रीन पर आने वाली थी, लेकिन ऐसा हो ना सका. जी दरअसल कोरोनोवायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था.

सुशांत केस में जांच करने आ रही CBI के लिए BMC ने जारी किया फरमान

केरल में कोरोना का आतंक जारी, एक हजार से ज्यादा केस आए सामने

ईमेल और पोर्टल के जरिए होंगे DU फाइनल ईयर के एग्जाम, हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -