महाराष्ट्र में सियासी बवाल के बीच फ्लाइट में नवनीत राणा ने किया ऐसा काम, लोग मारने लगे ताना
महाराष्ट्र में सियासी बवाल के बीच फ्लाइट में नवनीत राणा ने किया ऐसा काम, लोग मारने लगे ताना
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार खतरे में आ गई है। कहा जा रहा है कि लगभग 26 विधायकों के साथ शिवसेना नेता एकनाथ शिदें सूरत के होटल में रुके हुए हैं। एकनाथ शिंदे से शिवसेना के बड़े नेता सम्पर्क करने का प्रयास कर रहे हैं किन्तु सम्पर्क नहीं हो पा रहा है। वहीं इसी बीच बीते दिनों शिवसेना से सीधे टक्कर लेने वाली सांसद नवनीत राणा ने का एक वीडियो सामने आया है।

बीते दिनों शिवसेना एवं नवनीत राणा के बीच हनुमान चालीसा का पाठ करने को लेकर विवाद हो गया था। नवनीत राणा एवं उनके पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उन्हें जेल भी भेज दिया गया था। वहीं अब जब महाराष्ट्र में उद्धव सरकार पर संकट मंडरा रहा है तो नवनीत राणा फ्लाइट में बैठकर हनुमान चालीसा पढ़ रही है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

वही इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। विक्रम सिंह ने लिखा कि ‘भाइयो,पूजा-पाठ में दिखावा नहीं होना चाहिए। सांसद होने के नाते इन्हें शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार प्रदान करवाने पर अधिक ध्यान देना चाहिए। तभी देश एवं समाज आगे बढ़ेगा।’ प्रीति खत्री ने लिखा कि ‘हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए किताब चाहिए यानी अब 10 मिनट की हनुमान चालीसा तक याद नहीं है।’ आदित्य कुमार नाम के शख्स ने लिखा कि ‘इतनी बार हनुमान चालीसा पढ़ चुकी हैं सांसद जी, अब तक तो याद हो जाना चाहिए। इसी तरह कई लोगों ने नवनीत राणा को ट्रोल किया है।

'मोदी तेरी कब्र खुदेगी..', राहुल गांधी से पूछताछ कर रही ED, पीएम पर क्यों जहर उगल रहे कांग्रेसी ?

'NCP-कांग्रेस को छोड़ भाजपा के साथ बनाएं सरकार...', उद्धव के सामने एकनाथ शिंदे की बड़ी शर्त!

'नूपुर शर्मा से मुजरा करवाऊंगा' कहने वाले सतपाल तंवर को जमानत, कोर्ट ने पुलिस को फटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -