अपनी ही कांग्रेस सरकार पर सिद्धू का हमला, कहा- नशाखोरी रोकने में नाकाम रहे सीएम अमरिंदर
अपनी ही कांग्रेस सरकार पर सिद्धू का हमला, कहा- नशाखोरी रोकने में नाकाम रहे सीएम अमरिंदर
Share:

अमृतसर: नशे को लेकर पंजाब कांग्रेस इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ही सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, इस मुद्दे पर राज्य सरकार ने कुछ नहीं किया है. दरअसल सिद्धू ने प्रेस नोट जारी करते हुए अपनी ही पार्टी की सरकार पर इल्जाम लगाया है कि पंजाब-हरियाणा उच्च न्यायालय के डायरेक्शंस के बाद भी 13 ड्रग्स स्मगलरों को लेकर पंजाब सरकार ने कुछ नहीं किया.

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PPCC) के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के युवाओं और कुख्यात ड्रग माफिया द्वारा राज्य भर में फैले नशीले पदार्थों के खतरे की वजह से अपने बच्चों को खोने वाली हजारों पीड़ित माताओं की दुर्दशा साझा करते हुए कहा कि ये इसी प्रदेश के लोग हैं. उन्होंने कहा कि वो पूर्व अकाली मंत्री और पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल के बहनोई बिक्रमजीत सिंह मजीठिया (Bikramjit Singh Majithia) पर स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की रिपोर्ट की बेसब्री से प्रतीक्षा है.

दरअसल 6,000 करोड़ रुपये के कुख्यात भोला ड्रग रैकेट में मजीठिया पर उक्त STF रिपोर्ट 2 सितंबर, 2021 को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच द्वारा खोले जाने का अनुमान है. PPCC अध्यक्ष ने कहा कि जैसे-जैसे तारीख पास आ रही है, सभी की निगाहें उच्च न्यायालय पर टिकी हैं और लोगों को खास तौर पर जिन लोगों ने अपने मासूम बच्चों को नशीली दवाओं के खतरे में खो दिया है, उन्हें काफी उम्मीद है कि मुख्य आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि देश की न्यायपालिका हमेशा से ही नागरिकों की सच्ची रक्षक साबित हुई है.

यूरोपीय संघ अफगान पड़ोसियों के साथ बढ़ाएगा सहयोग

इजरायल के रक्षा मंत्री ने फिलीस्तीनी सत्ता के लिए दिए "सद्भावना संकेत"

अगले हफ्ते बंगाल दौरे पर जाएंगे अमित शाह, उत्तर बंगाल के नेताओं के साथ करेंगे बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -