भाजपा से विदा हुए सिद्धू, पंजाब की बनेंगे आवाज
भाजपा से विदा हुए सिद्धू, पंजाब की बनेंगे आवाज
Share:

नई दिल्ली : बुधवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा को अलविदा कह दिया है। उन्होंने पार्टी मुख्यालय को अपना इस्तीफा भेजकर भाजपा से पूरी तरह से नाता तोड़ लिया। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले ही उन्होंने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर नये राजनीतिक दल आवाज ए पंजाब का गठन किया था। सिद्धू की यदि माने तो अब वे भाजपा का साथ छोड़ने के बाद पूरी तरह से अपने राजनीतिक दल के माध्यम से पंजाब की आवाज बनेंगे।

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति में उबाल आने लगा है। सिद्धू ने अपने नये राजनीतिक दल का गठन कर जहां आम आदमी पार्टी को झटका दिया है वहीं कांग्रेस व बीजेपी के लिये भी चिंता खड़ी कर दी है। सिद्धू के भले ही आम आदमी पार्टी में आने की अटकल थी, लेकिन उन्होंने पंजाब ए आवाज का गठन कर अपने इरादे जाहिर तो कर ही दिये है, पंजाब की राजनीति में हलचल भी मचा दी है।

सिद्धू ने आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर यह आरोप लगाया था कि केजरीवाल उन्हें केवल प्रचार करने के लिये उपयोग में लेना चाहते थे, लेकिन वे कोई शो पीस नहीं है, जिसे प्रचार के लिये उपयोग में लाकर छोड़ दिया जाये। सिद्धू ने यह जरूर स्वीकार किया था कि केजरीवाल उनकी पत्नी को टिकट देने व जीतने के बाद मंत्री पद देने की बात जरूर कही थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -