ढीले पड़े सिद्धू के तेवर, बोले- पद मिले या ना मिले, राहुल-प्रियंका के साथ खड़ा रहूँगा
ढीले पड़े सिद्धू के तेवर, बोले- पद मिले या ना मिले, राहुल-प्रियंका के साथ खड़ा रहूँगा
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने अब बड़ा बयान देते हुए कहा है कि 'मैं गांधी जी और शास्त्री जी के बताए मार्ग पर चलता रहूंगा और मुझे पद मिले या ना मिले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़ा रहूंगा. सिद्धू ने आगे कहा कि सभी नकारात्मक ताकतों को मुझे हराने में लगे रहने दीजिए, मैं हर सकारात्मक उर्जा से पंजाब की जीत सुनिश्चित करूंगा, पंजाबियत जीतेगी और प्रत्येक पंजाबी जीतेगा.

बता दें कि पंजाब कांग्रेस में सियासी घमासान जारी है. बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत को पंजाब के प्रदेश प्रभारी पद से हटाया जा सकता है. उनके स्थान हरीश चौधरी को यह जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. पंजाब में बीते 15 दिन से एक के बाद एक बड़े बदलाव हो रहे हैं. यहां पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा दिया. इसके बाद चरणजीत सिंह चन्नी कि ताजपोशी हुई. इसी बीच सिद्धू ने पंजाब प्रदेश अध्यक्ष का पद छोड़ दिया. पंजाब के प्रभारी रहते हुए रावत इन मुद्दों को निपटाने में अब तक विफल साबित हुए हैं.
 
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को खबर आई थी कि पंजाब में नवनियुक्त सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जारी विवाद को थामने की कोशिशें होने लगी हैं. राज्य सरकार की तरफ से की गईं नियुक्तियों के चलते सिद्धू की नाराजगी सामने आई थी. इसके बाद इन विवादों को सुलझाने के लिए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बड़ा फैसला लिया था. दरअसल, पंजाब सरकार ने पंजाब-हरियाणा उच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता राजविंदर सिंह बैंस को स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर नियुक्त करने का निर्देश जारी किया है.

कोरोना पर प्रहार, भारत में टीकाकरण का आंकड़ा 90 करोड़ के पार

EC ने फ्रीज़ किया लोजपा का चुनाव चिन्ह, क्या चुनाव नहीं लड़ पाएगी चिराग पासवान की पार्टी ?

यूपी कांग्रेस में मची पार्टी छोड़ने की होड़, कई दिग्गज नेताओं ने थामा सपा का दामन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -