पीएम मोदी वो दुल्हन, जो रोटियां कम बेलती है, चूड़ियां ज्यादा खनकाती है - सिद्धू
पीएम मोदी वो दुल्हन, जो रोटियां कम बेलती है, चूड़ियां ज्यादा खनकाती है - सिद्धू
Share:

इंदौर:  2019 लोकसभा चुनाव में सियासत अपने चरम पर है, आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने इंदौर में चुनाव प्रचार करते समय एक दफा फिर अपने चुटीले व्यंग्य बाण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चलाए हैं। एक प्रेस वार्ता में सिद्धू ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना नयी-नवेली दुल्हन से कर दी है।

सिद्धू ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी उस नई नवेली दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती हैं। चुनाव प्रचार के सिलसिले में मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में आए नवजोत सिंह सिद्धू ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि, "मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले कि वो काम कर रही है। बस यही हुआ है मोदी सरकार में।"

TIME पत्रिका द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी अपने कवर पेज पर जगह देने और उन्हें डिवाइडर-इन-चीफ कहने पर भी सिद्धू ने अपनी राय रखी है। पंजाब कैबिनेट में मंत्री सिद्धू ने कहा है कि वो नरेंद्र मोदी को Liar-in-Chief, डिवाइडर इन चीफ कह रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पीएम मोदी अंबानी और अडानी के बिजनेस मैनेजर भी हैं।

आज पटना में रोड शो करेंगे अमित शाह, राजद ने साधा निशाना

देश के किसी भी वोटर से पूछ लो, पीएम मोदी का नहीं है कोई विकल्प- केशव प्रसाद मौर्य

1984 के सिख दंगों पर पित्रोदा ने दिया था विवादित बयान, अब राहुल गाँधी ने भी तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -