देश के किसी भी वोटर से पूछ लो, पीएम मोदी का नहीं है कोई विकल्प- केशव प्रसाद मौर्य
देश के किसी भी वोटर से पूछ लो, पीएम मोदी का नहीं है कोई विकल्प- केशव प्रसाद मौर्य
Share:

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोकसभा चुनाव के छठे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शुक्रवार (10 मई) को कहा है कि प्रधानमंत्री पद के लिए चाहे जो कोई दावेदारी करे, किन्तु देश के किसी भी वोटर से पूछो कि पीएम मोदी का विकल्प कौन है? तो वह कहेगा कि मोदी जी का विकल्प खुद मोदी जी ही हैं। 

प्रेस वालों को संबोधित करते हुए मौर्य ने कहा कि पीएम के काम से जनता के बीच प्रभाव भाजपा के समर्थन में है। सपा-बसपा और कांग्रेस ने जातिवाद और तुष्टिकरण करने का बहुत प्रयास किया। सपा-बसपा के जाति समीकरण और तुष्टिकरण की घटिया सियासत को पीएम मोदी के समीकरण ने पछाड़ दिया है और चारों तरफ मोदी-मोदी की ही लहर है। मौर्य ने कहा कि जनता का समर्थन नहीं मिलने और शिकस्त की आहट मिलने से बौखलाहट में कांग्रेस और सपा-बसपा के नेता ऊलजलूल बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 2014 में केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद भी राज्य में सपा की सरकार रहने से विकास के कार्य लंबित रहे, किन्तु 2017 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद से विकास के कार्यों को गति मिली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा पीएम मोदी को सबसे कमजोर प्रधानमंत्री कहे जाने पर मौर्य ने कहा कि प्रियंका आई थीं, अपने भाई राहुल गांधी को जीत दिलाने के लिए, लेकिन मैं दावे से कहता हूं कि राहुल अमेठी सीट से चुनाव हार रहे हैं।

1984 के सिख दंगों पर पित्रोदा ने दिया था विवादित बयान, अब राहुल गाँधी ने भी तोड़ी चुप्पी

रॉबर्ट वाड्रा ने किये मुंबा देवी के दर्शन, बाहर आते ही भीड़ के हुए शिकार

प्रधानमंत्री जनता के नहीं, उद्योगपतियों के हमदर्द हैं : प्रियंका गांधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -