आज पटना में रोड शो करेंगे अमित शाह, राजद ने साधा निशाना
आज पटना में रोड शो करेंगे अमित शाह, राजद ने साधा निशाना
Share:

पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह आज बिहार की राजधानी पटना में एक रोड शो करेंगे. यहां वह पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद और पाटलिपुत्र सीट से पार्टी के प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील करेंगे. इस दौरान दोनों उम्मीदवारों के साथ-साथ बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी मौजूद रहेंगे.

अमित शाह को रोड शो हिंदी साहित्य सम्मेलन से आरंभ होकर ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज, बारी पथ से गुजरते हुए गांधी मैदान स्थित उद्योग भवन के पास ख़त्म होगा. उल्लेखनीय है कि दोनों ही सीट पर भाजपा चुनाव लड़ रही है. यहां आखिरी चरण यानी 19 मई को मतदान होगा. पटना में हो रहे अमित शाह के रोड शो को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा को मात देने के लिए अब अमित शाह को पटना में रोड शो करना पड़ रहा है. 

उन्होंने कहा कि अमित शाह का प्रभाव पटना की जनता पर नहीं पड़ेगा. शत्रुघ्न सिन्हा बिहार की शान हैं. फिल्मी दुनिया में शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार का झंडा गड़ा है. आपको बता दें कि पटना साहिब लोकसभा सीट पर रविशंकर प्रसाद का मुकाबला भाजपा को छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा से है. वहीं, रामकृपाल यादव के खिलाफ राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती चुनाव लड़ रही है. 2014 के लोकसभा चुनाव में दोनों ही सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की थी.

देश के किसी भी वोटर से पूछ लो, पीएम मोदी का नहीं है कोई विकल्प- केशव प्रसाद मौर्य

1984 के सिख दंगों पर पित्रोदा ने दिया था विवादित बयान, अब राहुल गाँधी ने भी तोड़ी चुप्पी

रॉबर्ट वाड्रा ने किये मुंबा देवी के दर्शन, बाहर आते ही भीड़ के हुए शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -