लोकसभा चुनाव: मुस्लिम वोटर्स को साधने में जुटा विपक्ष, अब सिद्धू ने धर्म के नाम पर माँगा वोट`

लोकसभा चुनाव: मुस्लिम वोटर्स को साधने में जुटा विपक्ष, अब सिद्धू ने धर्म के नाम पर माँगा वोट`

कटिहार : कांग्रेस नेता और पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के किशनगंज में आपत्तिजनक भाषण दिया है. सिद्धू ने धर्म के आधार पर मत देने का आग्रह किया है. उन्होंने मुस्लिम धर्म के अनुयायियों से एकजुट होकर महागठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में वोट डालने का आग्रह किया है. इसके साथ ही सिद्धू ने कहा कि छक्का मारो और मोदी को यहां बाउंड्री से बाहर कर दो.

उल्लेखनीय है कि कटिहार लोकसभा सीट से कांग्रेस ने तारिक अनवर को उम्मीदवार बनाया है. एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि, 'आज षड्यंत्र हो रहा है. मैं आप सभी को चेताने आया हूं. मुस्लिम भाइयों आपकी आबादी 54 फीसद है. आप जितने भी मुसलमान भाई हो, आप मेरी पगड़ी हो. आप पंजाब में कार्य करने जाते हो तो आपको सम्मान मिलता है. आपको पंजाब में कोई समस्या हो तो मैं वहां का मंत्री हूं. आप मुझे वहां अपने साथ खड़ा पाएंगे.'

सिद्धू ने आगे कहा कि, 'मैं आप सभी को चेतावनी देने आया हूं. ये आपको बांट रहे हैं. मुस्लिम भाईयों ओवैसी जैसे लोगों को खड़ा कर आपके वोट को  विभाजित कर ये लोग चुनाव जीतना चाहते हैं. अगर 54 फीसद आबादी ने एकजुट होकर वोट डाला तो मामला सुलट जाएगा.' सिद्धू कटिहार लोकसभा क्षेत्र के बलरामपुर विधानसभा के बारसोई प्रखंड के उच्च विद्यालय ढ़ठ्ठा के मैदान में सोमवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

खबरें और भी:-

ओडिशा सीएम नवीन पटनायक के काफिले पर पथराव, 10 आरोपी गिरफ्तार

आज़म खान के बेटे का बेतुका तर्क, कहा इसलिए लगाया मेरे पिता पर बैन

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- जिनकी मंशा सिर्फ मलाई खाने की, उनको आपकी चिंता क्यों होगी