क्या नवजोत सिद्धू को आम आदमी पार्टी से मिला है बड़ा ऑफर ?
क्या नवजोत सिद्धू को आम आदमी पार्टी से मिला है बड़ा ऑफर ?
Share:

दिल्ली में मिली सफलता के बाद आम आदमी पार्टी खुद को पंजाब में मजबूत करने में जुट गई है. वह पार्टी के बिखरे झाड़ू की तिनकों को समेटने की कोशिश में है. आप चाहती है कि पिछले तीन साल में पार्टी से दूर हो गए नेताओं और विधायकाें को फिर साथ लाया जाए. इसके साथ ही पूर्व मंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर उसकी खास निगाह है. दोनों मुहिम में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खास जरनैल सिंह लग गए हैं. जरनैल सिंह काे हाल में ही पंजाब आप का प्रभारी बनाया गया है.

बिहार की राजनीति में आया नया ट्विस्ट, तेजस्वी ने सीएम नीतीश को खास अंदाज में दी बधाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पंजाब में दिल्ली के तिलक नगर इलाके से आम आदमी पार्टी के विधायक जरनैल सिंह पंजाब में झाड़ू के बिखरे हुए तिनकों को इकट्ठा करेंगे। बता दें के प्रदेश में आप गुटबाजी की शिकार है. बीते तीन साल में कई विधायक और नेता पार्टी छोड़ चुके हैैं तो कुछ नाराज चल रहे है. आप के नेताओं के अनुसार, पार्टी को फिर पटरी पर लाने के लिए जरनैल को पंजाब का प्रभारी बनाया गया है. प्रभारी बनने ही जरनैल ने अपने इरादे जाहिर कर दिए और नवजोत सिंह सिद्धू को आप में आने का ऑफर दे दिया. उन्होंने कहा कि पंजाब की बेहतरी के लिए नवजोत सिद्धू को आम आदमी पार्टी में आना चाहिए.

टाउन परियोजना में बदलाव करने के लिए केंद्रीय टीम ने उठाया नया कदम

इस मामले को लेकर माना जा रहा है कि जरनैल सिंह ने यह बयान राज्य की लीडरशिप से बात करने से पहले दिया है. दूसरी ओर पंजाब आप के प्रधान सांसद भगवंत मान ने चार दिन पहले ही कहा था कि पंजाब में चेहरे की कोई अहमियत नहीं है. यहां सिर्फ काम चलता है. मान ने यह बयान विपक्ष के पार्टी के विधायक व विपक्ष के नेता हरपाल चीमा की मौजूदगी में दिया था. ऐसे में जरनैल सिंह का बयान पंजाब आप में नया रंग ले सकता है.

पीएम मोदी ने दी नितीश को जन्मदिन की बधाई

Delhi Violence: लोगों के दिलों में एक ही सवाल कौन है इशरत जहांचित्रकूट

में भड़के सीएम, कहा- 'बोले दुश्मनों का सीना छलनी करेगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -