सिद्धू को CM उम्मीदवार न बनाए जाने पर भड़कीं पत्नी नवजोत, नहीं किया कांग्रेस का प्रचार
सिद्धू को CM उम्मीदवार न बनाए जाने पर भड़कीं पत्नी नवजोत, नहीं किया कांग्रेस का प्रचार
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सियासी खींचतान जारी है. पंजाब में कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को CM फेस  बनाया है, जिसके बाद से पार्टी के कई दिग्गज नेताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है. कयास थे कि सीएम चन्नी और पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू में से किसी एक को कांग्रेस आलाकमान CM फेस घोषित करेगा और हुआ भी ऐसी ही. 

कांग्रेस ने मौजूदा सीएम चन्नी पर दांव खेला है. हालांकि पार्टी नेतृत्व के इस फैसले से कई नेता नाखुश दिखाई दे रहे हैं. सिद्धू की पत्नी और पूर्व MLA नवजोत कौर सिद्धू हाईकमान के इस फैसले से खुश नहीं है. सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर से जब सवाल किया गया कि 'क्या राहुल गांधी को सीएम पद के उम्मीदवार को लेकर फैसले लेने के लिए गुमराह किया गया है”, तो उन्होंने कहा, ‘हां… किसी को इतनी बड़ी पोस्ट पर चुनने के लिए शिक्षा, काम और ईमानदारी को तरजीह दी जानी चाहिए.’ 

नवजोत कौर ने कहा कि, ‘नवजोत सिद्धू सीएम पद के लिए सही विकल्प होते.’ बता दें कि अपने पति को CM उम्मीदवार ना बनाए जाने से नाराज नवजोत कौर ने सोमवार को कांग्रेस के लिए कोई चुनावी प्रचार भी नहीं किया. उनके दफ्तर ने नवजोत कौर को सोमवार सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक के लिए चार चुनावी अभियानों का कार्यक्रम भेजा था. हालांकि, नवजोत कौर ने अज्ञात वजहों से उन कार्यक्रमों को निरस्त  कर दिया.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -