CAA जागरुकता कार्यक्रम और अन्य मुद्दों पर चर्चा करने के लिए पार्टी महासचिवों से मुलाकात करेंगे नड्डा
CAA जागरुकता कार्यक्रम और अन्य मुद्दों पर चर्चा करने के लिए पार्टी महासचिवों से मुलाकात करेंगे नड्डा
Share:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को पार्टी महासचिवों की एक बैठक आयोजित करने वाले हैं। यह बैठक नागरिकता (संशोधन) अधिनियम (सीएए) को लेकर जागरुकता कार्यक्रम और पार्टी के संगठनात्मक चुनावों सहित विभिन्न मुद्दों पर आयोजित की जा सकती है ।

जानकारी के लिए बता दें, 26 दिसंबर को पार्टी के सूत्रों ने बताया था कि कि नागरिकता (संशोधन) अधिनियम, 2019 के बारे में गलतफहमी और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC)को लेकर कथित रूप से विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे झूठ को दूर करने के प्रयास के लिए देश भर में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता जागरुकता अभियान चलाएंगे। सूत्रों के अनुसार ये सभी वरिष्ठ नेता अपने-अपने क्षेत्र की प्रतिष्ठित हस्तियों और आम लोगों से संपर्क कर रहे हैं। 15 जनवरी तक भाजपा की ओर से इस जागरुकता कार्यक्रम के तहत लोगों तक जाने वाले वरिष्ठ नेताओं में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, संस्कृति और पर्यटन मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल, वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और खेल मंत्री किरेन रिजिजू मौजूद हैं।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक बता दें कि हर भाजपा मोर्चा को आम लोगों तक पहुंचने के लिए कहा गया है। बीजेपी इस मुद्दे पर बचाव की मुद्रा में है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रामलीला मैदान में अपनी रैली के दौरान इस पर स्पष्टीकरण देने की कोशिश की थी। नागरिकता संशोधन अधिनियम, 2019, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, और बांग्लादेश से हिंदू, ईसाई, सिख, बौद्ध और पारसी शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने का प्रयास करता है और जिन्होंने 31 दिसंबर 2014 को या उससे पहले भारत में प्रवेश किया था।

Year ender news 2019: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहे धमाकेदार ऑफर्स, जाने क्या है इनकी कीमत

दशक की सबसे डरावनी मूवीज ने जीता प्रशंसकों का दिल, हॉलीवुड की इन हॉरर फिल्मों से डरे दर्शक

ऑस्ट्रेलिया की राजधानी में न्यू ईयर पर नहीं होगी आतिशबाजी, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -