दशक की सबसे डरावनी मूवीज ने जीता प्रशंसकों का दिल, हॉलीवुड की इन हॉरर फिल्मों से डरे दर्शक
दशक की सबसे डरावनी मूवीज ने जीता प्रशंसकों का दिल, हॉलीवुड की इन हॉरर फिल्मों से डरे दर्शक
Share:

हॉलीवुड की फिल्मों में हॉरर जोनर काफी अच्छे से देखने को मिलता है जी हां इसे मेकर्स काफी संजीदगी से तैयार करते है आज हम बात कर रहे है उन फिल्मों के बारे में जिनमें बखुबी डर देखा गया और कुछ फिल्में तो ऐसी भी हुई जिसमें डर के कारण दर्शको को सिनेमाघर छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा था  तो चलिए हम जानते है उन्ही फिल्मों के बारें में... 

nsidious (2010)- डायरेक्टर जेम्स वॉन की इस फिल्म ने हर किसी को हिला कर रख दिया था.फिल्म में एक दंपति अपने नये घर में जब से रहने लगता है तभी से ऐसी चीजों का सामना करता है जो कि काफी भयावह होती है और यही कारण है कि फिल्म काफी डराती भी है.

The Cabin in the Woods (2011)- इस फिल्म को ड्रो गोर्डर्ड ने डायरेक्ट किया है.फिल्म पांच दोस्त क्रिस्टन कोनोली, क्रिस हेम्सवर्थ, एना हचिसन, फ्रैं क्रांज़, जेसी विलियम्स की कहानी है जो कि अपने वेकेशन पर घूमने जाते है और ऐसी चीजों का सामाना करते है जिसकी उन्होनें कभी कल्पना भी नहीं की होगी.

The Conjuring(2013)- डायरेक्टर जेम्स वॉन की इस फिल्म में गुड़िया की कहानी है जो कि अपने अंदर आत्माओं को प्रवेश करवाती है और फिर एक बच्ची को अपना मोहरा बनाती है.फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया था तो वही ये एक हिट फिल्म रह चुकी है. 

The Babadook(2014)- हॉलीवुड की इस फिल्म को जेनिफर केंट ने डायरेक्ट किया है फिल्म में एक मां अपने पति की हिंसा से परेशान है तो उसके सामने एक और मुश्किल आती है जो कि उसके बेटे के शरीर में एक आत्मा का प्रवेश करना है ये सभी असामान्य है जो कि हर तरफ से मां की जिंदगी को बर्बाद करने में लगा है.

नेटफ्लिक्‍स फिल्म में जीसस को लेकर विवादित बात आई सामने, बड़ी संख्या में लोगो ने किया विरोध

यह है साल ही सबसे सुपरहिट फिल्मे, नम्बर 1 पर है INCEPTION

हॉलीवुड के इस एक्टर की तस्वीर लगाना चीनी रेस्टोरेंट पड़ा भारी, अब मुकदमा हुआ दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -