उत्तरखंड के जंगल में Party करने गए दम्पतियो के कैम्प में पुलिस ने मारा छपा
उत्तरखंड के जंगल में Party करने गए दम्पतियो के कैम्प में पुलिस ने मारा छपा
Share:

उत्तराखंड : उत्तराखंड में कार्बेट टाइगर रिजर्व से सटे जंगल में अपने 15 साथियो सहित पहुचे उधोगपति समीर थापर. जहां पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.  वही पकड़े गए बाकी दम्पति खुद को फिल्म जगत की जानी-मानी हस्ती के करीबी रिश्तेदार बता रहे है.

पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में पुलिस को विश्राम गृह के कमरों से अत्याधुनिक हथियार, कारतूस और शराब की बोतलें बरामद हुईं वही इस मामले में पुलिस अधिकारी  एसएसपी ने बताया कि कुछ लोगों के फौज की वर्दी में स्वचालित हथियारों के साथ जंगल में घुसने और वहां वन्य जीवों का शिकार करने की आशंका की सूचना मिली थी. इसे लेकर लैंसडोन वन प्रभाग के कोल्हूचौड़ विश्राम गृह पर छापा मारा गया.

बता दे कि ये दम्पति परिसर में टेंट लगाकर ठहरे हुए थे. तलाशी में विश्राम गृह के एक कमरे से शराब की 171 बोतलें और दूसरे कमरे से जर्मनी निर्मित 300 बोर राइफल, 23 कारतूस और टेलीस्कोप बरामद हुए. वहां मौजूद एक  व्यक्ति के कब्जे से 375 बोर के 15 कारतूस मिले और कच्चा-पक्का मांस भी बरामद हुआ जिसे परीक्षण के लिए भेजा गया है. फ़िलहाल पुलिस ने दम्पतियो को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. 

आमिर को पहलवानी सिखाने वाले...

जब अचानक हो गई WWE रेसलर बिग शो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -