कोरोना वायरस के झूठ ने बस में पैदा कर दिया खौफनाक मंजर
कोरोना वायरस के झूठ ने बस में पैदा कर दिया खौफनाक मंजर
Share:

भारत में उम्मीद से भी तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है, वहीं आइआइटी मद्रास से पीएचडी कर रही एक छात्रा ने बस में झूठ बोलकर दूसरे यात्रियों के बीच अफरा-तफरी पैदा कर दी. छात्रा ने तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग को भी आपात स्थिति में ला खड़ा किया.

कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी

इस मामले को लेकर लोक स्वास्थ्य एवं रोकथाम मेडिसिन निदेशालय में संयुक्त निदेशक-महामारी पी. संपत ने कहा कि ऐसा लगता है कि छात्रा का शनिवार को जन्मदिन था. अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के बाद वह कोयंबटूर के लिए निजी बस में सवार हुई थी. उसके मित्र एक कार से बस के पीछे आ रहे थे. छात्रा ने आगे की सीट पर बैठे यात्री से कहा कि तीन दिनों पहले जांच में उसमें कोरोना वायरस पाजिटिव पाया गया. इतना सुनते ही यात्री भयभीत हो गए।इसके बाद छात्रा ड्राइवर के पास पहुंची और बस रोकने के लिए कहा. ड्राइवर के नहीं मानने पर उसने बाकी यात्रियों से वही बात दोहराई. बस तुरंत ही रोक दी गई और लड़की नीचे उतर गई और अपने दोस्तों के साथ कार में जा बैठी.

भाजपा सरकार से प्रेरित होकर आप पार्टी ने किया ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यात्रियों ने कोरोना वायरस हेल्पलाइन को फोन कर दिया. स्वास्थ्य अधिकारी तुरंत ही वहां पहुंच गए और सैनिटाइज किया. टिकट और फोन नंबर से लड़की की तलाश की गई और उसे चेतावनी दी गई कि स्वास्थ्य विभाग कार्यालय नहीं पहुंची तो उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया जाएगा. बाद में लड़की ने बताया कि उसके दोस्तों ने भय पैदा कर बस रोकने की चुनौती दी थी, इसलिए उसने ऐसा झूठ बोला। लड़की को कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

कमलनाथ सरकार गिरने के पूरे आसार, कल है निर्णायक दिन

कांग्रेस का डर हुआ सच, राजस्थान में सियासी घमासान शुरू

इस मामले को लेकर प्राइवेट विधेयक लाएंगे अभिषेक सिंघवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -