भाजपा सरकार से प्रेरित होकर आप पार्टी  ने किया ये काम
भाजपा सरकार से प्रेरित होकर आप पार्टी ने किया ये काम
Share:

भारत की संसद से पास होने के बाद नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हिंसा के दौरान संपतियों को नुकसान पहुंचाने के आरोपितों की फोटो वाले होर्डिंग्स वॉर में आम आदमी पार्टी भी कूद पड़ी है. समाजवादी पार्टी व कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी ने भाजपा सरकार से बैंकों को चपत लगाने वालों के भी फोटो चस्पा करने की मांग की है.

बेंगलुरु में ठहरे विधायकों को लेकर कमलनाथ ने अमित शाह को लिखा पत्र

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह शनिवार को लखनऊ में थे. आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र व राज्य सरकार से कहा है कि वह सीएए और एनआरसी के खिलाफ आंदोलन करने वाले लोगों की तरह ही बैंकों से कर्जा लेकर उन्हें डुबोने वाले चंद पूंजीपतियों के भी पोस्टर लगाए और उनसे वसूली करें. राजधानी में वीवीआईपी गेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता में उन्होंने ऐसे 18 पूंजी पतियों की सूची भी जारी की जिन्होंने विभिन्न बैंकों से करीब दस लाख करोड़ का लोन ले रखा है.

राज्यपाल ने आधी रात सीएम कमलनाथ को जारी किया आदेश

इसके मामले को लेकर संजय सिंह ने कहा इनमें से तमाम ने भाजपा को चंदा दिया है इसलिए इन पर कार्रवाई नहीं हो रही. उन्होंने कहा कि यूपी में पिछले एक महीने में करीब पांच लाख लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली है. 23 मार्च से पार्टी जनसंवाद कार्यक्रम शुरू करेगी इसके तहत एक लाख 20 हजार ग्राम पंचायत व शहरी वार्डों में लोगों को यूपी सरकार की नाकामियों से अवगत कराएगी और दिल्ली के विकास का मॉडल उनके सामने रखेगी. उन्होंने कहा कि तीन वर्ष में यूपी को योगी आदित्यनाथ सरकार ने पीछे ढकेल दिया है. वह सिर्फ प्रचार में व्यस्त हैं. यहां बच्चियों के साथ दुष्कर्म और मिड डे मील में विद्यार्थियों को नमक रोटी खाने को दी जा रही है. भाजपा के नेता चिन्मयानंद और कुलदीप सेंगर जैसे दुष्कर्मी नेताओं को बचाने में जुटे रहते हैं. केंद्र और राज्य सरकार सिर्फ हिंदू मुस्लिम की आपस में लड़ाई करवा कर असल मुद्दे से लोगों को भटका रही है.

राज्‍यपाल से BJP प्रतिनिधिमंडल की मांग, कहा- कराए जाएं फ्लोर टेस्‍ट

अल्ताफ बुखारी का बड़ा बयान, कहा- 'जम्मू-कश्मीर में नहीं होगा जनसांख्यिकीय परिवर्तन'

बेंगलुरु से नहीं लौटेंगे कांग्रेस के बागी विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -