नेशनल महिला खिलाडी ने बीच सड़क बदमाश को सिखाया सबक
नेशनल महिला खिलाडी ने बीच सड़क बदमाश को सिखाया सबक
Share:

नई दिल्ली : नेशनल हॉकी प्लेयर ने बदमाशो को ऐसा सबक सिखाया जिसके बाद बदमाश अब दोबारा ऐसी हरकत करने में 10 बार सोचेंगे, बताते चले की दिल्ली की बस में सफर कर रही हॉकी प्लेयर और उसकी फ्रेंड का फ़ोन लेकर दो बदमाश भागे वही प्लेयर ने बस रुकवा कर उन बदमाशो का पीछा किया और एक बदमाश  को पकड़ कर उसकी खूब पिटाई की.

हाकी इंडिया लीग HIL में मुंबई की 4-3 से जीत

बता दे कि यह हॉकी प्लेयर हरियाणा की तरफ से नेशनल खेल चुके है. वही इस मुद्दे पर प्लेयर ने बताया कि, 'जैसे ही हम बस में एंटर हुए तब पहले से ही कुछ लोग मौजूद थे. मैं टिकट लेने गई तभी दो बदमाश मंडीपुर बस स्टॉप पर उतरे. मेरी दोस्त ने आवाज नहीं लगाई लेकिन उसने मुझे तुरंत बताया कि उसका फोन छीन लिया गया है.  तब तक बस आगे बढ़ चुकी थी. लेकिन मैंने ड्राइवर को रुकने को कहा और नीचे उतर गई. जिस जगह पर वो लोग उतरे थे वहां पहुंचने पर मैंने देखा कि वे सड़क के दूसरी ओर खड़े थे. मुझे देखकर उनमें से एक शख्स भाग गया लेकिन दूसरे को मैंने पकड़ लिया. मैंने पहले तो उसे जमकर पीटा फिर पुलिस को फोन किया.' 

प्लेयर ने बताया उसने उस शख्स से फोन ले लिए था वही पूछताछ में बदमाश ने यह भी कबूला की  इलाके में उसने कई अन्य लोगों के मोबाइल और पैसे छीने हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -