गर्लफ्रेंड के घर मिली नेशनल हॉकी प्लेयर की लाश

गर्लफ्रेंड के घर मिली नेशनल हॉकी प्लेयर की लाश
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली के सरोजनी नगर इलाके में एक नेशनल हॉकी खिलाड़ी की लाश, उसकी गर्लफ्रेंड के घर पर खड़ी कार के अंदर मिली. घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं, डीसीपी रोमिल बानिया का कहना है प्राथमिक जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा है. मृतक की गर्लफ्रेंड लापता है.

मृतक की पहचान रिजवान (20)के रूप में हुई है. वह हॉकी के कईं नेशनल मैच खेल चुका है. वह अपने परिवार के साथ सुभाष नगर इलाके में रहता था. रिजवान नेशनल खिलाड़ी था और जामिया विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन कर रहा था. मंगवार सुबह करीब 10:20 बजे पुलिस को सूचना मिली कि जी वन ब्लॉक में कार के अंदर युवक ने खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली है. वहाँ रिजवान का शव उसकी स्विफ्ट कार में पडा मिला. उसके सिर में गोली लगी हुई थी. 

रिजवान का शव उसकी दोस्त मयूरी के घर पर मिला था. रिजवान के दोस्त ने बताया कि "करीब ढाई साल पहले रिजवान की मुलाकात हॉकी प्लेयर मयूरी से हुई. इस दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. मयूरी के परिवार को उनका रिश्ता पसंद नहीं था, लेकिन फिर भी दोनों मिलते रहते थे." घटना के बाद से मयूरी शहर में नहीं है. रिजवान के परिजनों का कहना है मंगलवार सुबह खुद मयूरी ने फोन कर बताया कि वह दिल्ली से बाहर है और वह लोग उसके घर जाकर रिजवान का पैसे और मोबाइल ले लें.

दहेज़ ने फिर ली एक जान

जबरन धर्म परिवर्तन करवाने वाले ईसाई प्रचारक गिरफ्तार

डॉक्टर की लापरवाही से टला मरीज़ का ऑपरेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -