पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को आखिर खाली करना पड़ी ये जगह
पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को आखिर खाली करना पड़ी ये जगह
Share:

देश की दिग्गज नेता और भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शनिवार 29 जून, 2019 को अपना 8, सफदरजंग लेन स्थित सरकारी आवास खाली कर दिया. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस बात की घोषणा खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडिल से दी. सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया, 'मैं नई दिल्ली में अपने सरकारी आवास 8, सफदरजंग लेन छोड़ रही हूं. मैं आप सबको यह भी बताना चाहती हूं कि मैं अब पहले के पते या फोन नंबर पर उपलब्ध नहीं हूं.'

Maharashtra Police में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है आयु सीमा

एक ​मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुषमा स्वराज आंध्र प्रदेश के राज्यपाल का पद संभाल सकती हैं. लेकिन सुषमा स्वराज ने उन रिपोर्ट्स का सिरे से खंडन कर दिया. केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट कर उन्हें इसकी बधाई भी दी थी. इसके बाद सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया, 'मुझे आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने की ख़बर में सच्चाई नहीं है.' जिसके बाद केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था. सुषमा स्वराज ने 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा. सुषमा स्वराज ने यह फैसला स्वास्थ्य कारणों से लिया था. उन्होंने अपने स्वास्थ्य के कारण इस साल सरकार से बाहर रहने का फैसला किया. पिछले महीने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद सुषमा ने ट्विटर पर एक भावनात्मक संदेश भी लिखा था. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी का धन्यवाद किया था.

हैदराबाद पुलिस की बड़ी कार्यवही, काटे 2944 स्कूल वाहनों के चालान

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि इससे पहले पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली भी अपना सरकारी आवास खाली कर दिया था. पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ने स्वास्थ्य कारणों से सरकार में मंत्री पद लेने से इनकार करने के बाद उन्होंने राज्यसभा का सदस्य रहते हुए भी सरकारी आवास की सुविधा को छोड़ दिया है. जेटली वित्त मंत्री के तौर पर आवंटित 2 कृष्णमेनन मार्ग के सरकारी आवास को खाली कर कैलाश कॉलोनी स्थित अपने निजी आवास में शिफ्ट हो गए हैं. क्योकि इस समय बहुत से मंत्रीयो के पदों में परिवर्तन हुआ है.

पार्क में पेशाब करना सब-इस्पेक्टर को पड़ा महंगा, चुकानी पड़ी ये कीमत

यातायात नियमों का पालन करने वालों को सम्मानित करेगी हैदराबाद पुलिस, देगी प्रमाण पत्र

मरने से पहले कुछ ऐसा चाह रही थी 93 साल की महिला, लेकिन आ गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -