राष्ट्रीय प्रार्थना दिवस: इंदौर बिशप ने महामारी समाप्त करने के लिए किया ये काम
राष्ट्रीय प्रार्थना दिवस: इंदौर बिशप ने महामारी समाप्त करने के लिए किया ये काम
Share:

मई में पहले गुरुवार को वार्षिक प्रार्थना दिवस मनाया जाता है। यूनाइटेड स्टेट्स कांग्रेस द्वारा नामित, पालन का यह दिन लोगों से "प्रार्थना और ध्यान में भगवान की ओर मुड़ने" के लिए कहता है। इस महीने के पहले शुक्रवार 7 मई को, महामारी, को भारत के बिशप सम्मेलन के अध्यक्ष ओसवाल्ड कार्डिनल ग्रेसिया द्वारा प्रार्थना और उपवास के दिन के रूप में घोषित किया जाता है। 

मध्य प्रदेश, इंदौर बिशप डॉ. चाको थोट्टुमिकाल ने लोगों से इस प्रार्थना अभियान में शामिल होने की अपील की और महामारी की समाप्ति के लिए ईश्वर के समक्ष प्रार्थना की और उन लोगों की चिकित्सा प्रभावित हुई। कई लोगों के लिए, प्रार्थना दैनिक जीवन का एक अभिन्न अंग है। प्रार्थना हमारे आध्यात्मिक जीवन का एक समृद्ध संबंध प्रदान करती है, हमारे संबंधों और विश्वास का पोषण करती है। 

यह संकट या आवश्यकता के समय भी आराम प्रदान करता है। पवित्र शास्त्र में लिखा है: "यदि मेरे लोग जो मेरा नाम धारण करते हैं, वे स्वयं को नम्र करते हैं, और प्रार्थना करते हैं और मेरी उपस्थिति की तलाश करते हैं और उनके दुष्ट तरीकों से मुड़ते हैं, तो मैं स्वर्ग से सुनूंगा और उनके पापों को क्षमा करूंगा और उनके देश को पुनर्स्थापित करूंगा।" इस वचन पर भरोसा करते हुए, आइए हम यहोवा के सामने अपने घुटने टेकें। बिशप डॉ। चाको थोट्टूमरिकाल ने कहा कि मैं आपको उपवास और प्रार्थना करने के लिए आमंत्रित करता हूं।

शर्मनाक: कोरोना से बेटे की मौत, पैसे नहीं चुका पाया पिता तो अस्पताल ने 'शव' को बनाया बंधक

भारत से लौट रहे नागरिकों के लिए ऑस्ट्रेलिया ने खोले दरवाजे, पीएम मॉरिसन ने हटाया बैन

माता-पिता नहीं बल्कि इन लोगों की छांव में पले-बड़े थे रवींद्रनाथ टैगोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -